अंकिता लोखंडे अब लीड रोल में करेंगी बॉलीवुड डेब्यू! रणदीप हुड्डा के साथ आएंगी नजर


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) टीवी की सबसे मशहूर हस्तियों में से एक हैं. वे ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना के रूप में अपनी भूमिका से लोकप्रियता के शिखर पर पहुंची थीं. वे इस सीरियल से घर-घर पहचानी जाने लगी थीं. एक्ट्रेस ने बीते कुछ सालों में काफी लोकप्रियता अर्जित की है.

अंकिता ने साल 2019 में कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में सपोर्टिंग रोल निभाकर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. बाद में, एक्ट्रेस ने ‘बागी 3’ में भी एक छोटी भूमिका निभाई थी. अब वे ‘स्वतंत्रवीर सावरकर’ से लीड एक्ट्रेस के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. उन्हें रणदीप हुड्डा के अपोजिट कास्ट किया गया है.

अंकिता लोखंडे ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक किया साझा
‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्ट्रेस ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करके अपनी अगली फिल्म के बारे में जानकारी दी है. तस्वीर में वह रेट्रो लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं. उन्होंने तस्वीर के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘मैं इस खबर की घोषणा करने का इंतजार कर रही थी! मैं अपनी पहली फिल्म ‘स्वतंत्रवीर सावरकर’ में लीड रोल निभा रही हूं. मैं इस जर्नी को शुरू करने का और इंतजार नहीं कर सकती.’

(फोटो साभार: Instagram@lokhandeankita)

रणदीप हुड्डा करेंगे फिल्म को डायरेक्ट
वे पोस्ट में आगे लिखती हैं, ‘यह संदीप सिंह के बिना संभव नहीं होगा. आप मेरे सबसे बड़े समर्थक रहे हैं और सबसे अच्छे दोस्त, जिसकी कोई उम्मीद कर सकता है. प्रोड्यूसर साहब आपकी यात्रा सराहनीय रही है. इस मौके के लिए बहुत बहुत धन्यवाद आनंद पंडित सर और आखिर में रणदीप हुड्डा से कहना चाहती हूं कि आप सबसे प्रतिभाशाली एक्टर हैं और अब हमारे निर्देशक साहब हैं.’

‘स्वतंत्रवीर सावरकर’ अगले साल होगी रिलीज
अंकिता लोखंडे ने जैसे ही इस खबर को ब्रेक किया, वैसे ही कई सेलेब्स और प्रशंसक उन्हें शुभकामनाएं देने लगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ‘स्वतंत्रवीर सावरकर’ को उत्कर्ष नैथानी और रणदीप हुड्डा ने लिखा है. फिल्म का निर्देशन रणदीप हुड्डा कर रहे हैं. इससे पहले, महेश मांजरेकर निर्देशक के रूप में इस प्रोजेक्ट को लीड कर रहे थे. ‘स्वतंत्रवीर सावरकर’ को मुंबई और लंदन में फिल्माया जाएगा. फिल्म वीर सावरकर की 140वीं जयंती के मौके पर 26 मई 2023 को रिलीज होगी.

Tags: Ankita Lokhande, Randeep hooda, Veer savarkar



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.