अक्षय कुमार काम के लिए नहीं करते इनकार, बोले- ‘पैसे के लिए कैसा भी रोल कर लूंगा’


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं. अपनी इस फिल्म को हिट बनाने के लिए वह फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन में बिजी हैं. अक्की पाजी बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जो साल में सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि वह कभी भी किसी काम के लिए न नहीं कहते हैं, फिर चाहे वो कैसा भी रोल हो. उन्होंने बताया कि आखिर वो कौन सी 3 चीज हैं, जिसको उन्होंने इस जिंदगी में सीखा है.

‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा अपनी बात को साफ-साफ कहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये स्वीकार किया कि वह मेहनत से नहीं कतराते और ज्यादा से ज्यादा मेहनत सिर्फ पैसा कमाने के लिए करते हैं.

अक्षय ने जिंदगी में 3 चीजों के समझा’
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, ‘लोग मेरे से पूछते हैं कि मैं साल में इतनी सारी फिल्में क्यों करता हूं? मैंने जिंदगी में तीन चीजों को समझा है- काम, कमाई और कर्म. मैं बहुत मेहनत करता हूं और मैं जितना पैसा कमा सकता हूं, उतना कमाने की कोशिश करता हूं.

‘मैं किसी काम को इनकार नहीं करता’
बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ ने कहा, ‘मैं किसी काम को इनकार नहीं करता, फिर चाहे जो भी मेरे हिस्से में आए. कैसा भी रोल हो, कोई भी फंक्शन हो, किसी भी चीज की एड करना हो और ऐसा मैं इसलिए करता हूं, क्योंकि काम से आती है कमाई और उससे मैं कोशिश करता हूं अच्छे काम करने की’.

‘इसमें गलत क्या है?’
उन्होंने आगे कहा कि तो आप उतना कमाते हैं, जितना आप काम करते हैं. आप सोसायटी को भी उतना ही लौटाते हैं और मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ गलत है.

भूमि पेडनेकर के साथ ‘रक्षा बंधन’ में जमेगी अक्षय की जोड़ी
आपको बता दें कि अक्षय अगली बार ‘रक्षा बंधन’ में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देने वाले हैं. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित ये फिल्म कलर येलो प्रोडक्शंस, ज़ी स्टूडियो, अलका हीरानंदानी द्वारा निर्मित है. अक्षय कुमार इसके साथ ही अपकमिंग ड्रामा फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं, जो 24 फरवरी, 2023 में रिलीज होगी. अक्षय के साथ फिल्म में इमरान हाशमी डायना पेंटी और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में हैं.

Tags: Akshay kumar, Raksha bandhan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.