अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ ने रिलीज से पहले बनाया रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली बनी पहली भारतीय फिल्म


अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) के निर्माता ने सिनेवर्ल्ड फेलथम में फिल्म के अगले सॉन्ग ‘डन कर दो’ (Done Kar Do Song) को रिलीज किया है. यह सॉन्ग यूके में लॉन्च किया गया. इस वजह से आनंद एल राय की ‘रक्षा बंधन’ पहली ऐसी भारतीय फिल्म बन गई है, जिसका गाना अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च किया गया. सॉन्ग के लॉन्च के मौके पर खुद अक्षय और भूमि दोनों यूके में मौजूद थे. जब से फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ है, फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि मेकर्स फिल्म के जरिए ऑडियंस को क्या-क्या देने वाले हैं.

‘रक्षा बंधन’ के पहले सॉन्ग ‘तेरे साथ हूं मैं’ से ऑडियंस का दिल जीतने के बाद ‘डन कर दो’ भी लोगों के दिलों पर राज करने वाला है. इसकी दिलकश धुनें और जोश भरने वाला म्यूजिक के जरिए यह साल का परफेक्ट पार्टी सॉन्ग बनने वाला है. सॉन्ग के बारे में बोलते हुए, आनंद एल राय ने कहा, ‘डन कर दो’ सॉन्ग फिल्म को एक हल्के नोट की ओर खींचता है.”

आनंद एल राय ने आगे कहा, “यह मासूमियत और जोश को बरकरार रखते हुए फिल्म के विषयों को सामने लाता है. फिल्म खुद प्यार, आराम, निराशा आदि के नोट्स के माध्यम से चलती है और ‘डन कर दो’ सॉन्ग इसमें खूबसूरती से फिट बैठता है.” वहीं, अक्षय कुमार ने कहा, “डन कर दो उन सॉन्गस में से एक है जिसे आप हर समय गुनगुनाते सकते हैं. यह इतना आकर्षक है कि इसे भूलना मुश्किल है.”

फिल्म इस दिन होगी रिलीज

अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर अभिनीत आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म में नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर भी हैं. हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, और आनंद एल राय, अलका हीरानंदानी और जी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित। कलर येलो, ज़ी स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

अक्षय कुमार ने ‘रक्षा बंधन’ की टीम के साथ शेयर की तस्वीरें, ऑनस्क्रीन बहनों के साथ दिए पोज, देखें PICS

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से टक्कर

‘रक्षा बंधन’ की बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की मच अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से टक्कर होगी. ये फिल्म भी 11 अगस्त को रिलीज होगी. ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ के क्लैश पर अक्षय ने कहा था कि दो बड़ी फिल्में एक साथ आ रही हैं. लॉकडाउन के बाद बड़ी फिल्मों का साथ आना स्वभाविक है.

Tags: Akshay kumar, Raksha bandhan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.