अक्षय कुमार-जॉन अब्राहम के साथ काम कर चुकीं इस एक्ट्रेस का छलका दर्द, किए कई चौंका देने वाले खुलासे


बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स के उदाहरण हैं जो गुमनामी के अंधेरों से निकलकर चमकता सितारा बन गए. ऐसे भी कई लोग हैं जो शुरू में खूब सुर्खियों में रहे, लेकिन अचानक कहीं गायब हो गए. जाहिर है कि शोबिज इंडस्ट्री बाहर से जैसी दिखती है, वैसी नहीं है. फिल्मी दुनिया की चमक-दमक से कई लोग इसकी ओर खिंचे चले आते हैं, लेकिन वह मुकाम हासिल नहीं कर पाते, जिसकी उन्हें चाह होती है.

ऐसा ही कुछ नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) के साथ हुआ जो अब गुमनामी के अंधेरों में कहीं खो गई हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड हंगामा से हुई विशेष बातचीत में फिल्मी दुनिया के कई स्याह पहलुओं से पर्दा उठाया. अपना दर्द बयां करते समय एक्ट्रेस की आंखों में आंसू छलक आए.

नीतू ने अपने फिल्मी करियर को एक सफल एक्ट्रेस की असफल कहानी बताया है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने 13 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकारों के साथ काम किया था, फिर भी उनके काम को पहचान नहीं मिली. वे बड़ी फिल्मों का हिस्सा रही थीं.

नीतू चंद्रा ने सुशांत सिंह राजपूत का किया जिक्र
एक्ट्रेस से जब इसकी वजह जाननी चाही तो वे तिलमिला कर बोलीं, ‘मुझे क्या करना चाहिए, यह आप मुझे बताएं. क्या मुझे खुद को मार लेना चाहिए. किसी के मरने के बाद ही उसके काम को पहचान मिलनी चाहिए.’ वे सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बारे में बोलीं. उन्होंने कहा कि कई रिपोर्ट में यह कहा गया कि सुशांत ने फिल्में न मिलने की वजह से आत्महत्या की थी.

नीतू चंद्रा करना चाहती थीं आत्महत्या
नीतू ने खुलासा किया कि उनके जेहन में भी कई बार आत्महत्या करने के विचार आए थे. उन्होंने फिल्म जगत के काले सच की ओर ध्यान दिलाने की कोशिश की. वे आगे कहती हैं, ‘कई लोगों को लगेगा कि मैं यहां अपना प्रचार करने आई हूं, लेकिन मैंने पहले तो ऐसा नहीं किया था.’ एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि एक व्यापारी उन्हें खरीदना चाहता था.

‘गरम मसाला’ से किया था डेब्यू
नीतू ने बताया कि उनके पास इतने पैसे नहीं है कि वे कुछ छपवा सकें. वे कहती हैं, ‘मैं अब काफी घबराती हूं. खुद में बेकार महसूस करती हूं.’ एक्ट्रेस इतना कहने के बाद रो पड़ती हैं और उनकी आंखें आंसुओं से भीग जाती हैं. दर्शकों ने नीतू चंद्रा को ‘गरम मसाला’ में देखा था, जिसमें जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार अहम रोल में थे. उन्होंने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था.

Tags: Akshay kumar, Bollywood news, John abraham



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.