अक्षय कुमार Vs अरशद वारसी: Jolly LLB 3 में आमने-सामने होंगे दोनों जॉली, पढ़‍िए सारी ड‍िटेल्‍स


अरशद वारसी (Arshad Warsi) की Jolly LLB और अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) की Jolly LLB 2, दोनों फिल्‍मों को दर्शकों ने स‍िनेमाघरों में खूब पसंद क‍िया. अब खबर आ रही है इसी फिल्‍म के सीक्‍वेल से जुड़ी. Jolly LLB 2 के बाद से ही अक्षय और अरशद की हमेशा तुलना होती रही है, लेकिन अगर खबरों की मानें तो ‘जॉली एलएलबी 3’ में अक्षय और अरशद की भ‍िड़ंत होते हुए दर्शकों को द‍िख सकती है. न‍िर्देशक सुभाष कपूर (Subhash Kapoor) इस फिल्‍म के लिए अक्षय और अरशद वारसी साथ आने वाले हैं. ये फिल्‍म अलगे साल फ्लोर पर जाएगी.

इस फिल्‍म से जुड़े सूत्रों के हवाले से प‍िंकव‍िला ने खबर दी है कि न‍िर्देशक सुभाष कपूर के पास एक ऐसा आइड‍िया है, ज‍िसमें वह इन दोनों एक्‍टर्स की आपसी टक्‍कर कराने को तैयार हैं. हालांकि प‍िछली 2 फिल्‍मों की तरह तीसरी फिल्‍म में भी जज एक्‍टर सौरभ शुक्‍ला ही रहेंगे. सूत्र की मानें तो ये नई स्‍क्र‍िप्‍ट काफी मजेदार है और ये तीसरी फिल्‍म दो फिल्‍मों की तुलना में और भी बड़ी होगी.

बता दें कि Jolly LLB एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्‍म है, ज‍िसकी पहली कड़ी में अरशद वारसी द‍िल्‍ली में एक ह‍िट ऐंड रन का केस लड़ते द‍िखे थे. वहीं दूसरी फिल्‍म में जॉली बने अक्षय कुमार लखनउ में एक फेक एनकाउंट केस की पैरवी करते हैं. अब देखना है कि तीसरी फिल्‍म में ये दोनों जॉली म‍िलकर क्‍या करते हैं. अक्षय कुमार और अरशद वारसी हाल ही में फिल्‍म ‘बच्‍चन पांडे’ में साथ नजर आ चुके हैं.

जॉली एलएलबी के अलावा अक्षय कुमार इन द‍िनों कैप्‍सूल ग‍िल, बड़े म‍िया छोटे म‍िया, मुद्दसर अजीज की आने वाली कॉमेडी फिल्‍म पर काम कर रहे हैं. अक्षय कुमार की आने वाली फिल्‍म ‘कटपुतली’ जल्‍द ही ओटीटी पर र‍िलीज होगी.

Tags: Akshay kumar, Arshad warsi, Bollywood



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.