अजय देवगन ने ‘भोला’ की रिलीज से पहले शुरू की सीक्वल की तैयारी, लीड रोल में आएंगे नजर सलमान खान? – ajay devgn talked about bholaa sequel for salman khan bholaa teaser out today – News18 हिंदी


मुंबई: Salman Khan For Bholaa Sequel: अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ की सफलता एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म मार्च 2023 में रिलीज होगी. अजय देवगन इन दिनों फिल्म ‘भोला’ की शूटिंग को लेकर काफी बिजी हैं. लेकिन अब खबरें आ रही हैं उन्होंने इस फिल्म के सीक्वल पर भी काम करना शुरू कर दिया है.’भोला’ तमिल फिल्म ‘कैथी’ (2019) का रीमेक है.

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ में अजय देवगन के साथ तब्बू भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की खास बात ये भी है कि अजय और तब्बू की ये साथ में नौवीं फिल्म है, जिसमें वह साथ स्क्रिन शेयर करने वाले हैं. वैसे इन दिनों दोनों स्टार अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म सफलता के सारे रिकॉर्ड ब्रेक रही है. फिल्म ने चार दिनों में 76 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. अब खबर आ रही है कि अजय देवगन की ‘भोला’ के सीक्वल में सलमान खान लीड रोल में नजर आ सकते हैं.

मलाइका अरोड़ा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, अपने नए शो में सुनाएंगी फैशन, स्टाइल और जीवन से जुड़े अहम किस्से

सामने आया ‘भोला’ का टीजर
अपनी फिल्म की सफलता के बीच ही अजय देवगन ने मंगलवार को अपनी अगली फिल्म ‘भोला’ (Bhola) का टीजर रिलीज किया है. अजय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘भोला’ का टीजर फैंस के साथ शेयर किया है. टीजर की शुरुआत में ही अनाथालय में एक ज्योति नाम की छोटी बच्ची नजर आती है, जिसे कोई लेने वाला होता है. फिर एंट्री होती है जेल में श्रीमदभगवत गीता पढ़ते नजर आने वाले अजय देवगन की. अजय देवगन की ‘भोला’ के इस टीजर के बाद उनके फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म को देखने के लिए और ज्यादा बढ़ गई है.

सलमान खान से किया गया संपर्क
अजय देवगन की ‘भोला’ को लेकर एक बड़ा अपडेट ये सामने आ रहा है कि रिलीज से पहले ही फिल्म के सीक्वल पर भी काम शुरू हो गया है. साथ ही इसके लिए सलमान खान से भी बात की गई है. मिड-डे के मुताबिक, अजय देवगन ने इस दूसरे पार्ट के लिए सलमान खान से बात की है. लेकिन सलमान खान ने इस फिल्म को लेकर क्या रिएक्ट किया है ये फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो अगर ऐसा संभव होता है तो अजय देवगन पहले पार्ट में ही सलमान खान की झलक दिखा सकते हैं.

Tags: Ajay devgan, Drishyam 2, Salman khan, Tabu



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.