‘अनारकली ऑफ आरा’ के डायरेक्टर अविनाश दास ग‍िरफ्तार, अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने मुंबई से क‍िया अरेस्‍ट


फिल्‍म ‘अनारकली ऑफ आरा’ के न‍िर्देशक अव‍िनाश दास (Avinash Das) को मुंबई में ग‍िरफ्तार कर लि‍या गया है. अवि‍नाश को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने मुंबई से ग‍िरफ्तार क‍िया है. अविनाश दास ने गृहमंत्री अमित शाह और IAS पूजा सिंघल की एक साथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. दरअसल आईएएस पूजा स‍िंघल को करोड़ों के कैश के घपले के मामले में ED ने गिरफ्तार किया है. ऐसे में पूजा की तस्‍वीर गृहमंत्री के साथ शेयर करने के चलते निर्देशक अव‍िनाश दास को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया है.

IAS पूजा सिंघल, के घर से करोड़ों का कैश मिला था, ज‍िसके बाद ईडी ने जांच के तहत पूजा स‍िंघल को ग‍िरफ्तार क‍िया था. अहमदाबाद पुलिस के मुताबिक, गृहमंत्री अमित शाह को बदनाम करने के मकसद से पब्लिक इवेंट की तस्वीर गुमराह करने के लिए फिल्‍म न‍िर्देशक ने साझा की. इसी को देखते हुए अव‍िनाश की ग‍िरफ्तार हुई है. वहीं अविनाश दास की अग्रिम जमानत अर्जी भी कोर्ट ने खारिज कर दी थी. इसके पहले भी अहमदाबाद पुलिस मुंबई आकर छानबीन कर चुकी है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 19, 2022, 15:58 IST



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.