अनुपम खेर-किरण खेर की शादी की 37वीं सालगिरह, पिताजी के ट्रंक से निकाली Throwback Pic


अनुपम खेर (Anupam Kher) और किरण खेर (Kirron Kher) बॉलीवुड की आदर्श जोड़ीयों में से एक है. दोनों ही सिनेमा के सफल एक्टर हैं और हमेशा एक दूसरे के लिए खड़े रहते हैं. इसी वजह से दोनों ने शादी के 37 साल हंसी-खुशी बिता दिए. इस दौरान इनके जीवन में भी कई तरह के उतार चढ़ाव आए लेकिन प्यार कभी कम नहीं हुआ. जब किरण को कैंसर का पता चला तो अनुपम उनके लिए चट्टान की तरह साथ खड़े रहें. अपनी शादी की 37वीं सालगिरह पर एक्टर ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर फैंस और सेलेब्स का दिल जीत लिया है.

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह दूल्हा और किरण खेर दुल्हन के रुप में नजर आ रही हैं. ट्रेडिशनल फोटो में दोनों ही एक्टर बहुत प्यारे लग रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर एक्टर ने अपनी पत्नी को शादी की वर्षगांठ की बधाई दी तो फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इस जोड़े को बधाई देने लगा.

पिता के खजाने से मिली शादी की तस्वीर
अनुपम खेर ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘हैप्पी एनिवर्सरी डियरेस्ट किरण. जब मैं हाल ही में शिमला गया था तो पिताजी के ट्रंक से 37 साल पहले की हमारी शादी की तस्वीर मिली. ईश्वर आप सभी को सुखी, दीर्घायु और हेल्दी लाइफ प्रदान करें’.

सेलेब्स और फैंस से दे रहे बधाई
अनुपम खेर और किरण खेर की शादी की बरसों पुरानी तस्वीर को देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने शादी की बधाई देते हुए लिखा कि ‘आप दोनों आज भी ऐसे ही दिखते हो’. वहीं ‘ऊंचाई’ फिल्म में को-एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अनुपम खेर और किरण खेर को सालगिरह की बधाई दी तो बेटे सिकंदर खेर ने लिखा ‘हैप्पी एनिवर्सरी मॉम एंड डैड’. इसके अलावा फैंस भी ढेर सारी बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़िए-कश्मीरी पंडित की हत्या पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा, बोले- ‘ये उनके मुंह पर तमाचा है, जो…’

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं अनुपम खेर
हाल ही में अनुपम खेर अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर काफी चर्चा में रहें. एक्टर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और आए दिन फोटो और वीडियोज शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. अनुपम ‘ऊंचाई’ फिल्म में अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता के साथ नजर आएंगे. वहीं किरण खेर इंडियाज गॉट टैलेंट रियलिटी शो की जज के तौर पर नजर आई थीं.

Tags: Anupam kher, Kirron Kher



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.