अनुपम खेर ने आमिर खान के सिर फोड़ा ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने का सारा ठीकरा,बोले- ‘आपने अतीत में कुछ कहा है’


आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) रिलीज के बाद से लगातार खबरों में है. फिल्म जैसे रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. दुर्भाग्य से विवादों में आ गई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और सोशल मीडिया पर बहिष्कार शुरू हो गया. बायकॉट कल्चर का शिकार हुई फिल्म और आमिर के समर्थन में कई हस्तियां सामने आईं. हालांकि कुछ ने फिल्म के फ्लॉप होने की पूरी जिम्मेदारी आमिर खान के ऊपर थोप दी. अब इस लिस्ट में अनुपम खेर (Anupam Kher) का भी नाम शामिल  हो गया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रहे ‘बायकॉट आमिर खान’, ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ और ‘बायकॉट बॉलीवुड’ का ट्रेंड रिएक्शन दिया है. इसके साथ ही उन्होंने आमिर खान के ‘असहिष्णुता’ वाले बयान पर तंज किया है, जो ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ने साल 2015 में दिया था.

आपको बता दें कि आमिर खान के साथ अनुपम खेर ने कई बार स्क्रीन शेयर किया है. उन्होंने फिल्म ‘दिल’ और ‘दिल है के मानता नहीं’ जैसी फिल्मों में आमिर के साथ काम किया है.

अनुपम खेर ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में बायकॉट ट्रेंड पर बातें की. अनुपम खेर ने कहा, “अगर किसी को लगता है कि उन्हें एक ट्रेंड शुरू करनी चाहिए, तो वे ऐसा करने के लिए आजाद हैं. ट्विटर पर हर दिन नए ट्रेंड आ रहे हैं. यदि आपने अतीत में कुछ कहा है, तो यह निश्चित रूप से आपको परेशान करेगा.”

गौरतलब है कि साल 2015 में आमिर खान ने एक कार्यक्रम में देश में बढ़ रही असहिष्णुता का जिक्र किया था जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई. उन दिनों अनुपम खेर ने भी आमिर के उस बयान पर अनुपम खेर ने रिएक्ट किया था और एक ट्वीट में  अनुपम खेर ने आमिर खान से पूछा था ‘क्या आपने किरण राव से पूछा वह किस देश जाना चाहती है? क्या आपने उन्हें बताया कि इस देश ने आपको आमिर खान बनाया है?’

वायकॉम 18 के सीईओ ने इन अटकलों को किया खारिज
बॉक्स ऑफिस पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के खराब बिजनेस की वजह से फिल्म के डिस्टीब्यूटर्स का बड़ा नुकसान हुआ है. अटकलों की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर और डिस्टीब्यूटर्स ने उसी पर स्पष्टीकरण दिया, जहां उन्होंने कुछ वितरकों द्वारा फिल्म के निराशाजनक प्रदर्शन के लिए मुआवजे की मांग की खबरों को खारिज कर दिया.

ईटाइम्स के साथ एक बातचीत में, प्रोड्यूसर्स ने पुष्टि की कि परिदृश्य पूरी तरह से अलग है. अजीत अंधारे, जो वायकॉम 18 के सीईओ हैं, ने नुकसान के मुआवजे के बारे में सभी अफवाहों का खंडन किया और कहा, “कोई बाहरी डिस्टीब्यूटर्स नहीं हैं, इसका वितरण V18Studios द्वारा किया जा रहा है, और फिल्म ने कोई पैसा नहीं खोया है. फिल्म अभी भी भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सिनेमाघरों में चल रही है. यह निराधार अटकलें हैं.”

Tags: Aamir khan, Anupam kher, Laal Singh Chaddha



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.