अनुराग कश्यप की बेटी आलिया के पास जब खाने तक के लिए नहीं बचे थे पैसे, बैंक अकाउंट में थे सिर्फ इतने रुपये


अनुराग कश्यप (Aaliyah Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) बॉलीवुड के लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं. उन्होंने अभी तक शोबिज में कदम नहीं रखा है, लेकिन वे लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और अक्सर अपनी आकर्षक तस्वीरों और पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं.

आलिया कश्यप अक्सर अपने यूट्यूब वीडियो की वजह से चर्चा में रही हैं. वे एक यूट्यूबर हैं और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आते हैं. बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, आलिया ने हाल में एक वीडियो में नेटिजेंस के कुछ सवालों के जवाब दिए. उन्होंने बातचीत के दौरान खुलासा किया कि कैसे एक बार वह बुरी तरह टूट गई थीं और उनके पास किराने का सामान खरीदने तक के पैसे नहीं बचे थे. उन्होंने तब अपनी मां को खाना भेजने के लिए कहा था.

आलिया ने एक नेटिजेन के सवाल पर कहा था, ‘मेरे अकाउंट में 1500 रुपये बचे थे. शुक्र है कि मुझे उसके दो दिन बाद और पैसे मिल गए थे, लेकिन तीन दिनों तक, मेरे अकाउंट में सचमुच 1500 रुपये थे.’ स्टार किड ने आगे खुलासा किया कि यह उनके लिए काफी तनावपूर्ण स्थिति थी और उन्होंने अपना घर नहीं छोड़ा, क्योंकि वे इससे कुछ नहीं खरीद सकती थीं.’

अफेयर के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं आलिया कश्यप
आलिया कश्यप इस समय शेन ग्रेगोइरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. वे सोशल मीडिया पर उनके लिए अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनके साथ की तस्वीरों से भरा पड़ा है. आलिया पिछले कुछ समय से साउथ कैलिफोर्निया के चैपमैन विश्वविद्यालय में पढ़ रही हैं.

ब्वॉयफ्रेंड शेन के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती हैं आलिया कश्यप
आलिया ने पिछले महीने अपने ब्वॉयफ्रेंड शेन के साथ रिलेशनशिप के दो साल पूरे होने का जश्न मनाया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपने प्यार को जाहिर किया और एक खूबसूरत नोट के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं. आलिया अक्सर बिकिनी में अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं जो उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आते हैं.

ब्वॉयफ्रेंड शेन से डेटिंग ऐप के जरिये मिली थीं आलिया कश्यप
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आलिया कश्यप और शेन एक डेटिंग ऐप पर मिले थे और स्टार किड ने इसके बारे में अपने यूट्यूबर वीडियो में बताया था. गौरतलब है कि आलिया अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो की वजह से आलोचनाओं का शिकार होती रही हैं, हालांकि वे इन सब बातों पर ध्यान नहीं देतीं और खुलकर जिंदगी जीने पर यकीन करती हैं.

Tags: Aaliyah kashyap, Anurag Kashyap



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.