अनुराग कश्यप ने करण जौहर के लिए कही बड़ी बात,बोलें- ‘KJo को गलत समझा गया है’


अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) 19 अगस्त से सिनेमाघरों में देखी जा सकती है. अनुराग की थ्रिलर फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) लीड रोल में हैं. फिल्ममेकर इन दिनों अपने बयान को लेकर खूब चर्चा में हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री बनाम बॉलीवुड को लेकर चल रही बहस पर भी बेबाकी से अपनी राय रखी. इसके अलावा अभी विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर की गई टिप्पणी की वजह से खासे चर्चा में रहे. अब जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के साथ अपने समीकरण के बारे में बात कही. करण बॉलीवुड के चर्चित सेलिब्रिटी में से एक हैं. उन्हें लेकर कई तरह की बातें इंडस्ट्री में की जाती हैं.

अनुराग कश्यप वे एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में करण जौहर के बारे में बात करते हुए कहा किया कि ‘मैं ‘माय नेम इज खान’ के डायरेक्टर के पिता को जानता हूं. वह फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं उन्हें काफी सहूलियत मिली है और मैंने उन्हें काफी जज किया है. हालांकि जब हम मिले तो वह भी हमारे जैसे ही लगे.

अनुराग ने करण को दूरदर्शी और साहसी बताया
पिंकविला से बात करते हुए अनुराग कश्यप ने जमकर करण की तारीफ की और कहा कि ‘करण अपने फिल्ममेकर्स और डायरेक्टर्स को काफी फ्रीडम देते हैं. ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के डायरेक्टर ने कहा कि करण को गलत समझा गया है और उनके बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि वह अपनी आलोचना खुद करते हैं.करण जौहर को लेकर अनुराग ने आगे कहा कि ‘धर्मा प्रोडक्शन के क्रिएटिव हेड सोमेश मिश्रा करण के क्रिटिक थे लेकिन उन्होंने उन्हें काम पर रखा. इससे किसी की पर्सनैलिटी के बारे में आप अंदाजा लगा सकते हैं. ये एक दूरदर्शी और साहसी इंसान की निशानी है’.

ये भी पढ़िए-‘The Kashmir Files’ को लेकर अनुराग कश्यप के बयान पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कहा-‘फिल्म के खिलाफ कैंपेन शुरू’

‘दोबारा’ से अनुराग को काफी उम्मीदें
करण जौहर इन दिनों अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ को खूब सुर्खियों में हैं. स्टार किड्स को प्रमोट करने पर नेपोटिज्म को लेकर करण पर अक्सर आरोप लगते रहते हैं. वहीं अनुराग कश्यप ने कई बेहतरीन फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. ‘मनमर्जियां’, ‘देव डी’, ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘मुक्काबाज’ जैसी कई सपळ फिल्मों के बाद अब उनकी निगाहें ‘दोबारा’ पर हैं. अनुराग को उम्मीद है कि ये फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी.

Tags: Anurag Kashyap, Karan johar, Taapsee Pannu



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.