अनुष्का शर्मा ने की विराट की ख्वाहिश पूरी, एक्ट्रेस ने मुंबई में ढूंढ निकाला दिल्ली के छोले-भटूरे का स्वाद


Anushka Sharma Virat Kohli Love: इंडियन टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) और उनकी लविंग वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  बॉलीवुड के परफेक्ट कपल माने जाते हैं. दुनियाभर में उनके चाहने वाले लाखों की संख्या में हैं. विराट और अनुष्का की लव स्टोरी वाली हर पोस्ट के लिए फैंस एक्साइटेड रहते हैं. दोनों लव बर्ड एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. इन दिनों भी अनुष्का ने अपनी इंस्टा पोस्ट के जरिए विराट के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है. एक्ट्रेस ने बेहद खास अंदाज में विराट की एक विश पूरी की है. क्या है वो विश आइए आपको बताते हैं.

दरअसल, विराट जब दिल्ली में रहते थे तो उन्हें वहां के छोले-भटूरे खाना बहुत पसंद था. अब जबसे वह मुंबई में रह रहे हैं तब से वह दिल्ली के छोले-भटूरे काफी मिस कर रहे हैं. वैसे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैंस के लिए यहां एक अच्छी खबर भी है. अगर आपको भी विरुष्का की तरह छोले-भटूरे खाना बहुत पसंद हैं, तो मुंबई में आपके लिए सही जगह है. अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये बताया है कि मुंबई में भी आप दिल्ली जैसे छोले भटूरे का स्वाद ले सकते हैं.

जगजाहिर है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का प्यार
(फोटो साभार: Instagram@Anushkasharma)

विराट की दिल्ली वाले छोले-भूटरे की विश हुई पूरी
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का प्यार तो जगजाहिर है.विराट को दिल्ली के छोले-भटूरे के कितने पसंद है. ये बात उनके सारे फैंस जानते हैं, फिर अनुष्का से ये बात कैसे छिप सकती थी. अनुष्का जानती थीं कि विराट दिल्ली में रहते हुए छोले-भटूरे के शौकीन थे. इसलिए दिल्ली के छोले-भटूरे को वह मुंबई में काफी मिस कर रहे हैं.

अनुष्का ने ऐसे पूरी की विराट की विश
काफी समय से विराट मुंबई में ही रह रहे हैं. लेकिन वहां रहकर वह दिल्ली के छोले-भटूरो को काफी मिस कर रहे हैं. दिल्ली वो स्वाद उन्हें अब तक मुंबई में नहीं मिला है. लेकिन अनुष्का अपने लविंग हसबैंड की इस ख्वाहिश को कैसे पूरा न करती. उन्होंने मुंबई में ही दिल्ली जैसे स्वादिष्ट छोले-भटूरे ढूंढ निकाले. यह जानकारी अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. अपनी पोस्ट में अनुष्का ने बताया कि दिल्ली वाले छोले-भटूरे मैंने मुंबई में भी ढूंढ लिए है. अपने लविंग हसबैंड का फेवरेट फूड पाकर अनुष्का इतनी खुश हुई कि उनसे ये खुशी छिपाई नहीं गई उन्होंने अपने फैंस के साथ भी यह खुशी जाहिर करना जरूरी समझा.

Tags: Anushka sharma, Virat Kohli



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.