अनुष्का शर्मा ने खत्म किया ‘चकदा एक्सप्रेस’ का पहला शेड्यूल, झूलन गोस्वामी स्टाइल में किया अनाउंस


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पिछले काफी समय से पर्दे से दूर हैं, वेकिन अब जल्द वह स्क्रीन पर अदाकारी करते नजर आएंगी. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) को लेकर सुर्खियों में हैं. ‘चकदा एक्सप्रेस’ भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक है. हाल ही में फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म कर लिया गया है, जिसकी जानकारी अनुष्का ने खुद सोशल मीडिया पर क्रिकेटर के अंदाज में दी है.

‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) क्रिकेटर की भूमिका अदा करने वाली हैं. फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग भी ली. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने तस्वीर साझा कर बताया था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और अब एक्ट्रेस ने फैंस को फिल्म का अपडेट देते हुए बताया कि इसके पहले शेड्यूल को खत्म कर लिया गया है.

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने दी जानकारी
एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें सिर्फ एक बॉल दिखाई दे रही है, जो हाथ में किसी ने पकड़ी हुई है. बॉल पर लिखा है, ‘पहला शेड्यूल खत्म हुआ.’ बॉल किसने पकड़ी है, ये कहना कठिन है, क्योंकि तस्वीर में चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये अनुष्का शर्मा ही हैं.

प्रोसित रॉय कर रहे हैं फिल्म का निर्देशन
पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है. फिल्म में दिखाया गया है कि गोस्वामी ने नारी विरोधी सोच से उपजी बाधाओं का सामना कर किस तरह जीवन की उपलब्धियों को हासिल किया और भारत के लिए क्रिकेट खेलने का सपना पूरा किया. झूलन के नाम एक अंतराष्ट्रीय करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड है.

लंबे समय बाद हो रही है पर्दे पर वापसी
‘चकदा एक्सप्रेस’ के साथ अनुष्का काफी समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं. अनुष्का आखिरी बार 2018 में ‘जीरो’ में नजर आई थीं. बेटी वामिका के जन्म के बाद अनुष्का लंबे समय  के बाद कमबैक कर रही हैं.

Tags: Anushka sharma, Jhulan Goswami



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.