अनुष्का शर्मा बनीं झूलन गोस्वामी, पसीने से लथपथ ईडन गार्डन में की चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग, PHOTO VIRAL


मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) को लेकर कड़ी मेहनत में जुटी हैं. अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए अब अनुष्का रविवार रात ही कोलकाता पहुंचीं. झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की कहानी को पर्दे पर लाने के लिए तैयार अनुष्का फिल्म के एक शूटिंग शेड्यूल के लिए सिटी ऑफ जॉय पहुंचीं, जहां से उनकी तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरो में अनुष्का शर्मा ईडन गार्डन्स में फिल्म की शूटिंग करती दिखाई दे रही हैं.

तस्वीरों में अनुष्का क्रिकेट जर्सी और सफेद स्पोर्ट्स शूज में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप भी लगा रखी है. तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि अनुष्का अपनी फिल्म में खुद को झूलन गोस्वामी के रूप में पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वह फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. फोटो में जबरदस्त धूप से अनुष्का परेशान नजर आ रही हैं.

दूसरी तरफ खबर है कि झूलन गोस्वामी भी इन दिनों कोलकाता में ही हैं. वह वर्तमान में बंगाल महिला टीम के साथ उनकी प्लेयर मेंटर के तौर पर हैं. झूलन को भी अनुष्का शर्मा के साथ ईडन गार्डन स्टेडियम में स्पॉट किया गया. इससे पहले अनुष्का को एयरपोर्ट पर भी देखा गया था, जहां वह व्हाइट ड्रेस में नजर आईं. इसके अलावा उन्होंने अपने चेहरे को काले मास्क से ढंक रखा था.

चकदा एक्सप्रेस के साथ अनुष्का शर्मा करीब 5 साल बाद स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. उन्हें आखिरी बार 2018 में आई सुपरस्टार शाहरुख खान की ‘जीरो’ में देखा गया था, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ भी थीं. जिसके बाद अनुष्का ने ब्रेक लेने का फैसला किया. 2021 में अनुष्का और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली ने अपनी बेटी वामिका का इस दुनिया में स्वागत किया. बेटी के जन्म के कुछ महीने बाद ही अनुष्का ने चकदा एक्सप्रेस के साथ अपनी वापसी का ऐलान कर दिया.

Tags: Anushka sharma, Bollywood, Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.