अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं इशिता गुप्ता, बेसब्री से कर रही हैं रिलीज का इंतजार


इशिता गुप्ता (Ishita Gupta) जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट पर काम करना भी शुरू कर दिया है, और जल्द ही उनका यह म्यूजिक वीडियो रिलीज कर दिया जाएगा. अपने इस म्यूजिक वीडियो को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं और वह बहुत ही बेसब्री से इसके रिलीज के इंतजार में हैं. इशिता का कहना है कि उन्होंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है और उम्मीद कर रही हैं कि इस म्यूजिक वीडियो को बहुत सारा प्यार मिले.

बता दें, इशिता गुप्ता सबसे सफल अंतरराष्ट्रीय मॉडलों में से एक हैं, जो अभिनय में भी अपना करियर बना रही हैं. इशिता गुप्ता ने इंडियन प्रीमियर लीग के लिए सिनेयुग ग्रुप ऑफ कंपनीज के सहयोग से रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ एक इवेंट ऑर्गनाइजर के रूप में अपना करियर शुरू किया था. उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए एक इवेंट कोऑर्डिनेटर के रूप में काम किया था.

केकेआर के साथ काम करने के अपने अनुभव को याद करते हुए इशिता गुप्ता कहती हैं, ‘यह अभी भी एक सपने जैसा लगता है. अपने करियर की शुरुआत में रेड चिलीज और आईपीएल जैसे बड़े नामों के साथ आपका नाम जुड़ना अविश्वसनीय है’ इशिता गुप्ता ने टीम केकेआर के साथ दो साल यानी 2012 से 2014 तक काम किया.

बता दें, कोलकाता में एक बेहद संपन्न परिवार में जन्मी और पली-बढ़ी इशिता को हमेशा अपनी योग्यता के आधार पर प्रोजेक्ट और अवसर मिलते रहे हैं. स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद, वह मास मीडिया में स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के लिए सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट चली गईं. इशिता गुप्ता वर्तमान में अपना सारा ध्यान अभिनय में अपना करियर बनाने की ओर लगा रही हैं.

Tags: Bollywood actress



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.