अब इतनी बदल गई हैं ‘मेरा नाम जोकर’ की अभिनेत्री, तस्वीर देख नहीं पहचान पाएंगे आप


‘मेरा नाम जोकर’ (Mera Naam Joker) के डायलॉग और कलाकारों ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. यह फिल्म आज भी बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में गिनी जाती है. इस फिल्म में विदेशी कलाकार भी नजर आए थे. ‘मेरा नाम जोकर’ में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और राज कपूर (Raj Kapoor) के अलावा सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) और पद्मिनी भी नजर आईं थीं. फिल्म में रसियन एक्ट्रेस सेनिया रेबेंकीना (Kseniya Ryabinkina) भी अहम रोल में थीं. फिल्म में सेनिया का रोल छोटा लेकिन दमदार था. अब सेनिया फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी हैं. लंबे समय से वह दिखाई नहीं दी हैं.

लेकिन, हाल ही में उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे. सेनिया रेबेंकीना की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है. इन तस्वीरों में से एक में वह ब्लैक कलर के ब्लेजर पहने हैं, जिसमें वह खूबसूरत लग रही हैं. फोटो में उन्हें मुस्कुराते देखा जा सकता है.

वहीं एक अन्य तस्वीर में सेनिया को फ्लोरल ड्रेस में देखा जा सकता है. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस हैरानी जाहिर कर रहे हैं. कई का कहना है कि इन तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. हालांकि, उम्र के इस पड़ाव में भी वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटोज को देखने के बाद एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘यकीन नहीं हो रहा कि ये आप ही हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘कितनी बदल गई हैं आप.’

सेनिया रेबेंकीना मेरा नाम जोकर में अहम रोल में दिखाई दी थीं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @only_hindi_melody)

बता दें, अब सेनिया 75 साल की हो चुकी हैं. लेकिन, उन्हें देखकर आज भी उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है. सेनिया अब बॉलीवुड और फिल्मों से पूरी तरह से दूर हो चुकी हैं. हालांकि, वह अभी भी फिल्मी पर्दे को बहुत याद करती हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वह राज कपूर को पसंद भी करती थीं.

Tags: Bollywood, Bollywood actress, Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.