अभिनेत्री मालविका मोहनन ने अपने भाई को खास अंदाज किया बर्थडे विश, लिखा भावुक नोट


चेन्नई. अभिनेत्री मालविका मोहनन ने अपने छोटे भाई आदित्य मोहनन को जन्मदिन की बधाई दी है. मालविका निर्देशक पा रंजीत की बेसब्री से प्रतीक्षित फिल्म ‘थंगालन’ में नजर आएंगी. मालविका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने भाई को प्यारा सा कैप्शन लिखकर जन्मदिन की बधाई दी है.

मालविका ने लिखा, मेरे नन्हे-नन्हे भाई के लिए- जिस तरह के गुणों के साथ आप बड़े हुए हैं, उसे देखना आश्चर्यजनक और प्रेरणादायक है. इतने आश्चर्य, जुनून, संवेदनशीलता, जिज्ञासा, प्यार और प्रतिभा से भरा हुआ जीवन है आपका. इतनी सारी प्रतिभा. मुझे याद है कि जब हम बच्चे थे, तब हम कितना लड़ते थे, और आखिरकार जब हम दोनों वयस्क हो गए तो हम करीब आने लगे.

भावुक होकर दी बधाई

मालविका ने अपने कैप्शन में लिखा कि तुम मेरे पसंदीदा श्रोता हो. आपने हमेशा मेरा बुरे समय में साथ दिया है. जन्मदिन मुबारक हो आप अविश्वसनीय लड़के. मैं आपको वह सब कुछ और अधिक की कामना करती हूं जो आपका दिल चाहता है. अभिनेता विक्की कौशल सहित कई अभिनेताओं ने भी इस अवसर पर मालविका के भाई को शुभकामनाएं दीं. मालविका अब ‘थंगालन’ पर काम कर रही हैं, जिसमें अभिनेता विक्रम मुख्य भूमिका में हैं. आजादी से पहले के दौर में बनी इस फिल्म ने बड़ी उम्मीदों को जन्म दिया है.

Tags: Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.