अभिषेक बजाज ने अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘दूरियां’ के सुनाए किस्से, किए कई अहम खुलासे – abhishek bajaj narrated the stories of his upcoming music video dooriyan made many important revelations nodps – News18 हिंदी


मुंबई. ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के अभिनेता अभिषेक बजाज, जिन्हें आखिरी बार तमन्ना भाटिया अभिनीत फिल्म बबली बाउंसर में देखा गया था, वह अपने अगले रोमांटिक म्यूजिक वीडियो दूरियां में जारा यस्मिन के साथ नजर आएंगे. यह गीत दो प्रेमियों की लालसा और दर्द का प्रतिबिंब है जो परिस्थितियों के कारण एक नहीं हो पाते हैं.

अभिषेक ने शेयर करते हुए बताया कि यह वीडियो दो लोगों के बीच के अनकहे प्यार के बारे में है जो एक दूसरे को पसंद करते हैं, लेकिन दूसरे के बारे में अनिश्चित हैं और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में असमर्थ हैं. वे वास्तव में एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं लेकिन उनके बीच एक दूरी है. जिसे वे पार करने में असमर्थ हैं.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 में आए थे नजर

30 वर्षीय अभिनेता को 2019 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में भी देखा गया था. उन्होंने आगे शिमला, हिमाचल प्रदेश में संगीत वीडियो के लिए अपने शूटिंग के अनुभव के बारे में साझा किया. उन्होंने कहा, यह सबसे सुंदर जगहों में से एक है जिसे मैंने कभी देखा था, लेकिन यह बेहद ठंडा है और हमें बारिश में वीडियो शूट करना पड़ा.

पूरा वीडियो रात के 4-5 बजे के आसपास 2-3 डिग्री सेंटीग्रेड तापमान में शूट किया गया और मैं कंबल में था क्योंकि यहां बहुत ठंड थी. उन्होंने खुलासा किया, वीडियो का चित्रांकन काफी अलग है और इसमें एक तरह की कोरियाई वाइब है.

Tags: Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *