अमिताभ बच्चन खुद कर रहे हैं कमरे और बाथरूम की सफाई, पोस्ट में बताया कोरोना होने के बाद कैसी है हालत


महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया के जरिए बिग भी अपने फैंस से जुड़ रहते हैं और अपनी दिल की बातें भी शेयर करते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन के दोबारा कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई थी, जिसके बाद उन्होंने बताया था कि कोरोना के चलते उनके लिए दिन काटना मुश्किल हो गया है. अब बिग बी ने ये भी बताया है कि वह खुद ही इन दिनों अपने बाथरूम की सफाई कर रहे हैं और बेड भी खुद ही ठीक करते हैं.

बिग बी, जो अक्सर अपने ब्लॉग पोस्ट को अपडेट करते रहते हैं, ने लिखा, “… और Covid 19 के चलते अचानक से आपको अपना बाथरूम खुद साफ करना पड़ रहा है. बेड भी खुद ही ठीक करना पड़ता है और फर्श भी खुद ही धोना पड़ रहा है. अपना नाश्ता, चाय और कॉफी भी खुद बनानी पड़ती है. कपबोर्ड को खोलकर अपने कपड़े रखने और निकालने पड़ रहे हैं. कॉल्स भी पर्सनली रिस्पॉन्ड करने पड़ रहे हैं और अपने लेटर्स भी खुद ड्राफ्ट करने पड़ते हैं. और नर्सिंग स्टाफ की सहायता के बिना डॉक्टरों के दिये नुस्खों का भी खुद ही पालन करना पड़ रहा है.”

अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- ‘इन दिनों मेरा दिन कुछ ऐसे ही कट रहा है. ये एक तरह से काफी एजॉएबल और सेटिस्फाइंग भी है. मेरी स्टाफ पर से निर्भरता कम हो रही है. मुझे ये समझ में आ रहा है कि मेरे स्टाफ को मुझसे जुड़े कितने काम करने पड़ते हैं. इसके लिए मेरे मन में उनके लिए सम्मान और भी बढ़ गया है.’

इससे पहले बिग बी ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी कि कोरोना के चलते वह आइसोलेशन में हैं, जिसके कारण उनके लिए दिन काटना मुश्किल हो गया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- ‘काम जब करते थे, तो सोचते थे छुट्टी कब मिलेगी, छुट्टी मिली है तो सोचते हैं काम कब मिलेगा’. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही अमिताभ बच्चन अपने घर पर आराम कर रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पती’ के 14वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं. हालांकि वह फिल्म ‘ऊंचाई’ की शूटिंग और अन्य फिल्मों के प्रमोशन में काफी बिजी थे. हालांकि इन दिनों वह एकदम आराम मोड पर हैं. उनकी आने वाली ‘ऊंचाई’ फिल्म इसी साल नंबर में रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके अलावा अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका जैसे सितारे भी होंगे.

Tags: Amitabh bachchan, Bollywood, Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.