अमिताभ बच्चन ने आधी रात को बेटे अभिषेक के लिए किया ट्वीट, बोले- ‘मेरे उत्तराधिकारी, मेरे बेटे होंगे’


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं औऱ अक्सर अपने पोस्ट आधी रात को शेयर करते हैं. सुबह सुबह फैंस जब उनकी पोस्ट और ट्वीट्स देखते हैं, तो सरप्राइज्ड हो जाते हैं. अक्सर अपने ब्लॉग में अपने परिवार के बारे में वो बात करते हैं. इंस्टाग्राम पर भी बहू-बेटे के काम का तारीफ वो दिल खोलकर करते हैं. बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पोन्नियिन सेलवन का टीजर हाल ही में उन्होंने शेयर किया और इसके बाद उन्होंने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के नाम एक ट्वीट किया और बाबू जी की पंक्तियों के साथ उन्हें उत्तराधिकारी घोषित कर दिया.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आधी रात को बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर एक ट्वीट किया. उन्होंने ये ट्वीट फैन के पोस्ट का जवाब दिया और रातों रात अपने बेटे को अपना  उत्तराधिकारी घोषित कर दिया.

फैन की तस्वीर पर किया रिएक्ट
दरअसल, शुक्रवार रात को अमिताभ बच्चन के फैन ने दो तस्वीरों को शेयर किया है. पहली तस्वीर में अमिताभ लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में अभिषेक पब्लिक का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में अपने बाबूजी यानी डॉ. हरिवंश राय बच्चन की कुछ पंक्तियां शेयर की.

बिग बी ने आधी रात को क्या किया ट्वीट
बिग बी ने ट्वीट कर लिखा- ‘मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे: जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे’ इसके साथ उन्होंने अंग्रेजी में लिखा- ‘वो तुम हो अभिषेक, मेरे उत्तराधिकारी… मेरा गौरव, मेरा परम आनंद…’

पहले भी किया थे ऐसा ट्वीट
ये पहली बार नहीं है, जब अमिताभ ने बेटे अभिषेक को अपना उत्ताधिकारी बताया हो. इससे पहले भी उन्होंने जिक्र किया है. फिल्म ‘दसवीं’ के ट्रेलर को देख बिग बी इतने इमोशनल हो गए थे. तब भी उन्होंने ट्वीट किया था और अभिषेक को अपना उत्तराधिकारी बताया था.

Tags: Abhishek bachchan, Amitabh bachchan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.