अमिताभ बच्चन ने शेयर किया रश्मिका मंदाना संग Good Bye का पोस्टर, बताई रिलीज डेट


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ (Good Bye) का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में अमिताभ के साथ ‘पुष्पा’ फेम साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) नजर आ रही हैं. रश्मिका इसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. सदी के महानायक ने पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट बताई है और साथ ही फैंस को परिवार को लेकर एक खास मैसेज भी दिया है.

अमिताभ बच्चन ने ‘गुडबाय’ का जो पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. उसमें कुर्ता पायजमा के साथ ब्लू कलर की हॉफ जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. काले-सफेद खिचड़ी बालों वाले लुक में स्माइल करते हुए एक्टर पतंग की डोर हाथ में थामे, पतंग उड़ाते हुए आसमान की तरफ देखते नजर आ रहे हैं. वहीं बिग बी के ठीक पीछे रश्मिका मंदाना खड़ी मुस्कुराती हुई अपने हाथ में चरखी पकड़े अमिताभ का साथ देती नजर आ रही हैं.

7 अक्टूबर 2022  को रिलीज हो रही ‘गुडबाय’
इस पोस्टर को शेयर कर अमिताभ बच्चन ने बताया कि फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा ‘परिवार का साथ है सबसे खास, जब कोई नहीं होता पास, तब भी रहता है इनका एहसास’.

(फोटो साभार:amitabhbachchan/Instagram )

फैंस कर रहे बिग बी की तारीफ
अमिताभ के इस कैप्शन की फैंस तारीफ कर रहे हैं. इस कैप्शन से ये लग रहा है कि फिल्म में फैमिली वैल्यूज देखने को मिलेगी. फैंस अमिताभ की जमकर तारीफ करते हुए उम्मीद जता रहे हैं कि साल 2023 फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहतर होगा. वहीं कुछ फैंस कह रहे हैं कि कुछ अच्छा देखने को मिलेगा.

रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म
‘गुडबाय’ फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, एली अवराम, सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में नजर आएंगे. विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म का पोस्टर देखने के बाद फैंस बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं.

ये भी पढ़िए-KBC 14: अमिताभ बच्चन की कोविड-19 रिपोर्ट आई Negative, शूटिंग सेट पर लौटे बिग बी

बता दें कि अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ-साथ इन दिनों टीवी के क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में बिग बी कोरोना संक्रमित होने की वजह से 9 दिन आइसोलेशन में रहें. अब ठीक होकर एक बार फिर से शूटिंग सेट पर आ गए हैं.

Tags: Amitabh bachchan, Rashmika Mandana



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.