अमीषा पटेल के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वॉरंट, 11 लाख लेकर इवेंट में न पहुंचने का है आरोप


हाइलाइट्स

कानूनी पचड़े में फंसीं अमीषा पटेल
11 लाख लेकर इवेंट में नहीं पहुंचने का है आरोप
एडवांस पेमेंट लेकर कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं थीं अमीषा

बालीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Amisha Patel) के खिलाफ कोर्ट ने वॉरंट जारी किया है. अमीषा के खिलाफ ये वॉरंट मुरादाबाद की एसीजेएम-5 कोर्ट ने जारी किया है. कोर्ट द्वारा दी गई तारीख पर कोर्ट में मौजूद ना होने के चलते अमीषा पटेल के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी किया जा सकता है. जिसके अनुसार, अभिनेत्री को 20 अगस्त को एसीजेएम-5 कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए गए हैं. उन पर 11 लाख लेकर इवेंट में ना पहुंचने का आरोप है. मामला, 5 साल पुराना है, जिसे लेकर अभिनेत्री कानूनी पचड़े में फंस गई हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमीषा पटेल ने एक इवेंट में शिरकत करने के 11 लाख एडवांस में लिए थे. लेकिन, वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं. अभिनेत्री को एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होना था. जिसके लिए उन्होंने एडवांस पेमेंट भी ले ली थी. लेकिन, वह इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं.

क्या है मामला?
कार्यक्रम का आयोजन करने वाली इवेंट कंपनी के मैनेजर पवन वर्मा ने 2017 में अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले में मुरादाबाद में केस चल रहा था. अभिनेत्री के खइलाफ धारा 120-B, 406, 504 और 506 के तहत सुनवाई चल रही है. शिकायतकर्ता के वकील के अनुसार, अदालत की ओर से अमीषा और उनके सहयोगियों को समन भेजा गया है.

जारी हो सकता है गैर जमानती वॉरंट
समन में कहा गया है कि अगर, वॉरंट के बाद भी अमीषा कोर्ट में बिना किसी ठोस कारण के पेश नहीं होतीं तो उनके खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट भी जारी किया जा सकता है. मंगलवार को कोर्ट ने अभिनेत्री के खिलाफ वारंट जारी किया है. हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब अमीषा पटेल किसी कानूनी पचड़े में फंसी हैं. इससे पहले भी अभिनेत्री चेक बाउंस होने के कई मामलों को लेकर विवादों में रही हैं.

Tags: Amisha patel, Bollywood, Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.