अरमान मलिक ने एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवार्डस में ‘बेस्ट इंडिया एक्ट’ जीता


मुंबई. ‘बोल दो ना जरा’, ‘जब तक’ और ‘काले आना’ जैसे गानों के लिए पहचाने जाने वाले सिंगर अरमान मलिक को उनके अंग्रेजी एकल ‘यू’ के लिए 2022 एमटीवी यूरोप संगीत पुरस्कार समारोह में ‘बेस्ट इंडिया एक्ट’ से सम्मानित किया गया. गायक ने अपने पहले एकल, ‘कंट्रोल’ के बाद दूसरी बार पुरस्कार जीता है, उन्होंने 2020 में उसी श्रेणी में एमटीवी ईएमए जीता था.

जर्मनी में अवॉर्ड लेने पहुंचे अरमान

अरमान जर्मनी के डसेलडोर्फ में पुरस्कार समारोह में शामिल हुए, जहां उन्हें यह सम्मान दिया गया. अपनी जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अरमान ने एक बयान में कहा कि मैं अपना दूसरा ईएमए जीतने के लिए विनम्र और बहुत खुश हूं! ‘यू’ मेरे लिए एक बहुत ही खास रिकॉर्ड है और इस तरह के एक प्रतिष्ठित वैश्विक मंच पर इसे प्राप्त करना बेहद दिलकश है.

गायक ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्रति आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उन्हें भारी संख्या में वोट दिया. उन्होंने कहा, “मैं इस अवसर पर उन सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे वोट दिया. दुनियाभर में अरमानियों से मुझे जो प्यार और समर्थन मिला है, वह वास्तव में अभूतपूर्व है और मुझे कृतज्ञता से भर देता है. यह मेरे परिवार और मेरे देश के लिए है.

Tags: Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *