अरिजीत सिंह की वजह से गरीब बच्चे सीख सकेंगे इंग्लिश, सिंगर शुरू करेंगे फ्री कोचिंग सेंटर


Arijit Singh Free Coaching Centre: अपने बेहतरीन गायिकी से हर किसी के दिल में अपनी जगह बनाने वाले सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) अब एक अलग ही वजह से सुर्खियों में हैं. क्योंकि, अरिजीत सिंह का दिल भी उतना ही खूबसूरत है, जितना की उनके गाने. हाल ही में सिंगर ने एक ऐसा काम किया है, जिसके बारे में जानकर आप भी खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे. दरअसल, सिंगर ने अपने होम टाउन के बच्चों को इंग्लिश सिखाने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली है. उन्होंने अपने होम टाउन में गरीब बच्चों को अंग्रेजी पढ़ाने के लिए फ्री कोचिंग सेंटर की शुरुआत की है.

इसके लिए अरिजीत सिंह अपने शहर मुर्शीदाबाद के जियागंज के लोकल नर्सिंग कॉलेज भी पहुंचे. सिंगर कॉलेज में यह देखने के लिए पहुंचे थे कि अगर यहां कोई खाली कमरा हो तो इसे किराये पर लेकर क्लास शुरू की जा सके. कॉलेज के शंकर मंडल ने News18 को बताया कि वह अरिजीत सिंह के माता-पिता को अच्छी तरह से जानते हैं.

उन्होंने कहा- ‘अरिजीत ने मुझसे पूछा कि क्या कॉलेज में कोई कमरा उपलब्ध है जहां वह अंग्रेजी की कक्षाएं लगा सकते हैं. मैंने समय के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि उसे सुबह 6-8 बजे से जगह चाहिए. क्योंकि, कॉलेज में कोई भी गतिविधि सुबह 9 बजे से पहले शुरू नहीं होती है, मुझे लगता है कि हम उन्हें जगह दे सकते हैं.’ उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें गायक की किसी भी तरह की मदद करने में खुशी होगी.

मंडल ने यह भी कहा कि यहां अंग्रेजी भाषा, साहित्य और यहां तक ​​कि स्पोकन इंग्लिश केंद्रों के ज्ञान का भी अभाव है. इसलिए अरिजीत सिंह की इस पहल से सभी छात्रों और युवाओं को मदद मिलेगी. अरिजीत सिंह ने भी कॉलेज परिसर का दौरा किया, और यह उन छात्रों के लिए एक खुशी का दिन था जो उन्हें देखने और तस्वीरें क्लिक करने और ऑटोग्राफ लेने के लिए कतार में खड़े थे.

Tags: Arijit Singh, Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.