अर्जुन कपूर इसे मानते हैं अपने करियर का सबसे बड़ा सरप्राइज, बताया किस फिल्म ने दिया था शॉक


अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने फिल्म ‘इश्कजादे’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. एक्टर को उनकी पहली ही फिल्म में दर्शकों ने पसंद किया. उन्होंने परिणीति चोपड़ा के साथ बाद में और भी फिल्में कीं, पर वे फिल्में ‘इश्कजादे’ जितनी लोकप्रिय नहीं हो पाईं. एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपने फिल्मी सफर के बारे में कहा कि वे फिल्म ‘की एंड का’ को अपने करियर का सरप्राइज मानते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर इस पर विस्तार से बताते हुए कहते हैं कि वे इस बात से हैरान थे कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितना अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने आगे बताया कि इस फिल्म से उनकी पहले से बनी आ रही इमेज को तोड़ दिया था, क्योंकि उन्होंने पहले जो भूमिकाएं निभाई थीं, वे अलग थीं और उन्हें एक एक्शन हीरो के तौर पर दिखाती थीं.

अर्जुन ‘की एंड का’ में करीना के साथ आए थे नजर
उन्होंने फिल्म ‘की एंड का’ में करीना कपूर खान के साथ रोमांस किया था. उन्होंने आगे कहा कि वे, करीना और निर्देशक आर बाल्की अपनी पिछली असफलताओं के बाद साथ आए थे. अर्जुन की ‘तेवर’ नहीं चली थी, करीना की ‘गोरी तेरे प्यार में’ का भी यही हाल था. आर बाल्की की ‘शमिताभ’ फ्लॉप रही थी.

अर्जुन ने ‘मुबारकां’ का किया जिक्र
अर्जुन ने फिर अपने करियर के सबसे बड़े शॉक से पर्दा उठाया और फिल्म ‘मुबारकां’ का जिक्र किया. एक्टर ने बताया कि उन्हें समझ में नहीं आया कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्यों नहीं चली, क्योंकि उन्हें किसी से इस फिल्म को लेकर खराब रिव्यू नहीं मिला था.

अर्जुन कपूर ‘द लेडी किलर’ में आएंगे नजर
अर्जुन ने यह भी कहा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की ‘जब हैरी मेट सेजल’ से टकराई थी. अर्जुन ने बताया कि फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 5 करोड़ रुपये था. फिल्म ने कुल 55 करोड़ रुपये कमाए थे जो ओपनिंग कलेक्शन से 11 गुना ज्यादा है. काम की बात करें, तो अर्जुन अगली बार ‘द लेडी किलर’ में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे. वे विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘कुत्ते’ में भी दिखाई देंगे.

Tags: Arjun kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.