अर्जुन कपूर संग ’67वें फिल्मफेयर’ को होस्ट रणवीर सिंह, वाइफ दीपिका पादुकोण को बताया बेस्ट को-स्टार


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh’s nude photo shoot) को लेकर लाइम लाइट में हैं. उनके फोटो की हर कोई बात कर रहा और उसपर अपनी राय व्यक्त कर रहा है. सोशल मीडिया पर भले रणवीर जमकर ट्रोल हो रहे हैं लेकिन उन्हें बॉलीवुड सितारों का भरपूर सहयोग मिल रहा है. इन्हीं सब के बीच रणवीर ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज दिया है. रणवीर सिंह ने गुरुवार को मुंबई में 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की तारीख और स्थान की घोषणा की. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस बार वह अपने अजीज दोस्त अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor ) संग शो होस्ट करने वाले . इसके अलावा रणवीर ने अपनी लव लेडी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) तारीफें कर सभी का दिल जीत लिया.

आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका ने संजय लीला भंसाली की ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘राम लीला’ और ‘पद्मावत’ और डायरेक्टर कबीर खान फिल्म 83 में काम किया है. इन सभी फिल्मों में दोनों की शानदार केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. दर्शक रील लाइफ की तरह इन्हें रियल लाइफ में एकसाथ देखकर बेहद खुश हो जाया करते हैं. अब आने वाले दिनों इनकी जोड़ी किसके फिल्म में बनेगी ये कह पाना अभी मुश्किल हैं लेकिन दर्शक इनकों फिल्मों के लिए बेकार हैं.

कंपीटिटिव एक्टर नहीं हैं
हाल में एक इवेंट के दौरान रणवीर से यह पूछे जाने पर कि क्या वह दीपिका संग काम करते हुए वह कंपीटिटिव फील करते हैं. इसका जवाब देते हुए रणवीर ने कहा, “बिल्कुल नहीं. मैं बिल्कुल भी कंपीटिटिव एक्टर नहीं हूं. मेरे पास एक थिएटर बैकग्राउंड है और वे आपको ‘कोलैबोरेशनेस’ के बारे में आपके ट्रेनिंग में बहुत बेसिक स्टेज पढ़ाते हैं. न केवल अपने ट्रेनिंग में, बल्कि फिल्मों में अभिनय के बारह वर्षों में मैंने जो सीखा है.

बेहतरीन को-स्टार हैं दीपिका
रणवीर ने आगे दीपिका पादुकोण को सबसे बेहतरीन को-स्टार बताते हुए कहा, ”मुझे लगता है कि फिल्म निर्माण एक टीम वर्क है, अभिनेताओं के बीच एक सहयोग है. यह जुगलबंदी की तरह है. यह देना और लेना है. दूसरी तरफ, मैंने उन अभिनेताओं के अच्छे पक्ष का भी अनुभव किया है जो इतने सुरक्षित और देने वाले हैं. मेरी पत्नी निश्चित रूप से उनमें से एक है.”

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स से जुड़े लम्हों को किया याद
फिल्मफेयर अवॉर्ड्स से जुड़ी अपनी कुछ लम्हों को याद करते हुए रणवीर सिंह ने आगे कहा, “मैं पहली बार फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की मेजबानी करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैंने कई बार परफॉर्म किया है. मेरे जीवन की कुछ सबसे यादगार यादें फिल्मफेयर की रातों की हैं. जब मैंने बाजीराव मस्तानी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता, मेरे आदर्श, वह व्यक्ति जिसने मुझे अभिनेता बनना चाहा, मिस्टर अमिताभ बच्चन वहां पहली पंक्ति में बैठे थे. मेरे पास आपको यह समझाने के लिए शब्द नहीं हैं कि यह मेरे लिए कितना मायने रखता है.”

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स होस्ट करने के लिए हैं बेताब
उन्होंने आगे कहा ,” मैं ‘गली बॉय’ के लिए जीता, तो मुझे माधुरी दीक्षित से ट्रॉफी मिली. वह पल मेरे लिए बेहद खास है. जब दीपिका ने ‘पीकू’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता, तो उनके माता-पिता आसपास थे. मेरा परिवार वहां मौजूद था. यह एक बहुत खास मेमोरी है. यह मेरे और उन लोगों के लिए एक इमोशनल पल रहा, जिन्हें मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं. फिल्मफेयर के इर्द-गिर्द कुछ जादू है, इसलिए मैं इस बार की मेजबानी करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि मेरा निजी पसंदीदा तब था जब शाहरुख सर और सैफ सर ने मेजबानी की थी. ”

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.