अली फजल संग इसी साल शादी रचाएंगी ऋचा चड्ढा, बोलीं- ‘हमारे बाद वाले शादीशुदा हो गए’


बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और एक्टर अली फजल (Ali Fazal) काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कपल काफी समय से एक-दूजे के संग ब्याह रचाने को तैयार है.हालांकि कोरोना महामारी की वजह से कपल की वेडिंग लंबे समय से पोस्टपोन हो रही है. इन्हीं सब के बीच अब कपल की शादी को लेकर जो अपडे्स सामने आईं, उसके अनुसार, ऋचा इसी साल अली फजल से शादी करेंगी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी वेडिंग प्लानिंग को लेकर ऋचा ने बातें की और बताया कि वह अपने तरीके इसे अंजाम देना चाहती हैं.

‘मैशेबल इंडिया’ से बात करते हुए ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी, प्रोफेशनल लाइफ और अपने बॉयफ्रेंड अली फज़ल के बारे में बातें की. इस दौरान जब उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो, अदाकारा ने कहा कि उनकी शादी 2020 से ही कार्ड पर है. रिपोर्ट के अनुसार, ऋचा चड्ढा ने बताया कि जब भी दोनों ने शादी करने के बारे में सोचा, तो महामारी जैसी कई समस्याओं के कारण उन्हें अपनी शादी कई बार पोस्टपोन करना पड़ा. इसलिए वह इस साल कुछ करना चाहते हैं.

इस हो सकती हैं कपल की शादी
बातचीत में ऋचा ने आगे कहा, ”जब भी हम शादी करने के बारे में सोचते हैं, तो एक नया कोविड-19 वैरिएंट आ जाता है. 2020 में हमने इसके लिए वेन्यू भी बुक कर लिया था, लेकिन पहली लहर आई, उसके बाद लॉकडाउन और तबाही हुई. दूसरी लहर का अनुभव भारत में सबसे खराब रहा, जो लोग हमसे बाद में मिले थे, उनकी तो शादी भी हो गई. बाद में देखते हैं, किसकी कितनी टिकती है. खैर! हम इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हम इसके लिए जरूर समय समय निकालेंगे और तारीखें तय करेंगे .”

फैंस को पसंद है ऋचा और अली की जोड़ी
आपको बता दें कि ऋचा और अली एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते. पावर कपल अक्सर अपने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते हुए फैंस का मनोरंजन करता है. इसके अलावा दोनों एक दूसरे की तारीफें करना भी नहीं भूलते. कपल को अक्सर बॉलीवुड की पार्टी, इवेंट से लेकर अन्य चीजों में एक साथ भाग लेते हुए देखा जाता है.

ऋचा और अली की आने वाली फिल्में
अब दोनों सितारों की काम के बारे में बात करें तो, अली फजल इन दिनों मोस्ट वांडेट बेव सीरीज ‘मिर्जापुर’ -3 की तैयार में बिजी हैं. जबकि ऋचा, संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ और इसके अलावा ‘फुकरे 3’ में देखी जा सकती हैं.

Tags: Ali Fazal, Bollywood celebrities, Richa Chadha



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.