आखिर कौन है आर्यन खान पर दिल हारने वाली ये Pak एक्ट्रेस? श्रीदेवी के साथ काम कर बटोरी थी सुर्खियां


शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आजकल फैन्स के साथ काफी घुलते मिलते नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्बें मुंबई एयरपोर्ट पर एक फैन ने गुलाब दिया था. अब बॉर्डर पार से भी आर्यन खान को प्यार मिल रहा है.

पाकिस्तानी अभिनेभी सजल अली ने आर्यन पर प्यार जताते हुए उनकी फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो के बाद लोगों ने अपने अनुमान लगाने शुरू कर दिए हैं. कई लोगों ने दोनों के बीच खिचड़ी पकने की भी संभावना व्यक्त की है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी
बता दें कि सजल अली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर आर्यन खान की फोटो लगाकर दिल का इमोजी बनाया था. हालांकि सजल ने फोटो के कैप्शन में कुछ नहीं लिखा. वहीं इस फोटो के बाद फैन्स ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है. कई फैन्स ने इन अटकलों को हवा भी दी है कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. बता दें कि पाकिस्तान की अभिनेत्री सजल अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं सजल
बता दें कि पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. 17 जनवरी 1994 को जन्मी सजल अली पाकिस्तान सिनेमा का बड़ा नाम बन गईं हैं. लाहौर की रहने वाली सजल के पिता एक व्यापारी हैं. अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2009 में की थी. इसके बाद कई सालों तक टीवी सीरियल में काम किया. सजल बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं.

फवाद खान की फिल्म बेहद में सजल अली ने एक परेशान बच्ची का रोल निभाया था. सजल के इस किरदार के लिए किए गए अभिनय को लेकर लोगों ने काफी तारीफ की थी. 2017 में सजल ने अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ मॉम फिल्म में भी काम किया था.

सजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. (फोटो साभार: Instagram @sajalaly)

शादी के बाद सुर्खियों में भी रहीं सजल
बता दें कि सजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैन्स के साथ वे लगातार फोटो शेयर करती रहती हैं. सजल को इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. साल 2019 में सजल ने अपने बॉयफ्रेंड अहद रजा मीर से शादी कर ली थी. शादी के बाद सजल काफी सुर्खियों में भी रहीं थीं.

Tags: Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.