आमिर खान की इस खास डील से ‘लाल सिंह चड्ढा’ को होगा फायदा, अक्षय कुमार को लगेगा झटका?


आमिर खान (Aamir Khan) को दर्शक करीब चार साल बाद फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखेंगे जो 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं जो हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. आमिर खान पूरे दम के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं, पर उन्हें बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ से कड़ी चुनौती मिलने वाली है.

दोनों बड़ी फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं. ‘रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार ने चार बहनों के भाई का रोल निभाया है, जो उनकी शादी के लिए काफी मेहनत कर रहा है. दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया है, जिससे फिल्म को लेकर सकारात्मक माहौल बन गया है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ को पहुंचेगा फायदा

जाहिर है कि आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ को ‘रक्षा बंधन’ से कड़ी चुनौती मिलने वाली है, पर ‘दंगल’ एक्टर इससे पार पाने के लिए तैयारी में जुटे हैं. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान एक मल्टीप्लेक्स के साथ खास डील करने जा रहे हैं, जिससे उन्हें बॉक्स ऑफिस पर फायदा पहुंचना तय है. इससे जरूर अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ के लिए राह मुश्किल हो जाएगी.

आमिर खान ने पीवीआर से की डील?

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आमिर खान ने पीवीआर (PVR) के साथ एक डील की है, जिसके तहत उन्हें ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए अपने सभी प्राइम टाइम शोज पहले से बुक रखने होंगे और उनकी फिल्म को टॉप स्क्रीन पर दिखाना होगा. डील के अनुसार, पीवीआर को ‘लाल सिंह चड्ढा’ लगभग 10 दिनों तक प्राइम टाइम शोज में दिखानी होगी.

‘रक्षा बंधन’ से ज्यादा है ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बजट

गौरतलब बात यह है कि आमिर खान इस फिल्म पर सालों से काम कर रहे हैं. इसका बजट भी ‘रक्षा बंधन’ से काफी ज्यादा है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी हैं, जबकि ‘रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ही जाना-पहचाना चेहरा हैं. स्पष्ट है कि इस डील से आमिर खान की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर फायदा पहुंचेगा.

Tags: Aamir khan, Akshay kumar, Laal Singh Chaddha, Raksha bandhan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.