आयुष्मान खुराना की नजर में इंडियाज बिगेस्ट डांसिंग स्टार्स हैं मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही


मुबंई. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) को लेकर खबरों में हैं. इस फिल्म की सबसे शानदार बात ये है कि उन्होंने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ ‘एन एक्शन हीरो’ में दिल खोलकर डांस किया है. अब दोनों एक्ट्रेस संग डांस करने के बाद आयुष्मान ने उनकी तारीफें की.

आपको बता दें कि आयुष्मान ने मलाइका अरोड़ा के साथ सिचुएशनल सॉन्ग ‘आप जैसा कोई’ और नोरा फतेही के साथ ‘जेहा नशा’ डांस किया. आयुष्मान को इन हसीनाओं के साथ डांस करता देख दर्शक खूब खुश हुए. आयुष्मान का डांस मूव्स लोगों को काफी पसंद आया है. अब इस बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, “वह दोनों आश्चर्यजनक रूप से शानदार कलाकार हैं और खूबसूरत इंसान भी हैं. इन डांस नंबरों के लिए उनके साथ काम करने का मेरा सबसे अच्छा समय था, जो मुझे आशा है कि देश भर के दर्शकों द्वारा पसंद किया जाएगा.”

आगे आयुष्मान ने कहा, “हिंदी फिल्म उद्योग के एक सुपरस्टार की भूमिका निभाना मेरे लिए एक मजेदार सफर रहा है क्योंकि मुझे न केवल फिल्म में कुछ हार्डकोर एक्शन करने को मिला, बल्कि इन सनसनीखेज डांसर्स के साथ डांस करने का भी मौका मिला, जिन्होंने सभी को अपने साथ बांध लिया है.”

आयुष्मान आगे कहते हैं, “मैंने उनके साथ कदम मिलाने की कोशिश की है और यह अनुभव मेरे लिए हमेशा यादगार रहेगा क्योंकि मैंने पहली बार किसी फिल्म में दिल खोलकर डांस किया है और बहुत मजा आया है. ऐसे डांस करना मेरी बकेट लिस्ट में था और मैं हैरान हूं कि यह मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही के साथ पूरी हुई.”

Tags: Ayushmann Khurrana, Entertainment news., Malaika arora, Nora Fatehi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *