आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बॉक्स ऑफिस पर होगी टक्कर! आमने-सामने होंगी पति-पत्नी की ये फिल्में?


बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्स में से एक, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) में अपने-अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. जल्दी ही दोनों की ‘ब्रह्मास्त्रः पार्ट 1’ रिलीज होने वाली है. जिसके लिए दोनों प्रमोशन में व्यस्त हैं. दूसरी ओर दोनों के अलग-अलग भी कुछ प्रोजेक्ट्स हैं. आलिया की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है, जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी, वहीं रणबीर लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. हालांकि, हालिया रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए तो आलिया और रणबीर को बॉक्स ऑफिस पर बहुत जल्द क्लैश का सामना करना पड़ सकता है.

Bollywoodlife.com की हालिया रिपोर्ट की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाले हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म के निर्माता 10 फरवरी, 2023 को रिलीज की तारीख के रूप में लॉक करने की योजना बना रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी इसी दिन रिलीज होने वाली है.

कहा जा रहा है कि दोनों फिल्में रोम-कॉम हैं और इसलिए निर्माता वेलेंटाइन डे वीकेंड से पहले इन्हें रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. यानी साफ है, अगर दोनों फिल्में एक ही समय पर रिलीज होती हैं तो बॉक्स ऑफिस पर पति-पत्नी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की टक्कर तय है और अगर ऐसा होता है तो यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आखिर इस रेस में जीत किसकी होती है.

करण जौहर के निर्देशन में बनी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. इनके अलावा फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे सितारे भी हैं, जो फिल्म में अहम भूमिका में हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. हाल ही में करण जौहर ने इसकी रैप अप पार्टी की झलक भी फैंस संग साझा की थी. वहीं लव रंजन की अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग अभी जारी है, जिसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आएगी.

हालांकि, इन दिनों रणबीर और आलिया जोरों-शोरों से अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो 9 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, साउथ सुपरस्टार नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म का पहला पार्ट होगा, जिसे लेकर फिल्म की पूरी टीम काफी उत्साहित है.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood news, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.