आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ को देखकर काफी खुश हैं पति रणबीर कपूर, फिल्म को बताया ‘बेहद कमाल का’


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने पहले प्रोडक्शन प्रोजेक्ट ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. यह फिल्म 5 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने को एकदम तैयार है. फिल्म का टीज़र हाल ही में रिलीज़ हुआ था और इसने आलिया के फैंस को उत्साहित कर दिया. फैंस के अलावा बॉलीवुड सितारों ने भी ‘डार्लिंग्स’ के टीजर को बेहिसाब प्यार दिया. अब आलिया के पति एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ‘मॉम टू बी’ आलिया की ‘डार्लिंग’ देखने के बाद रिव्यू दिया है. रणबीर के अनुसार,उन्होंने इस फिल्म को देख लिया और इसके साथ ही उन्होंने इसके  स्टारकास्ट आलिया, शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू के काम की भी प्रशंसा की.

आपको बता दें कि रणबीर कपूर इन दिनों अपनी मोस्ट अवडेट फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू भाषाओं में 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में रणबीर के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vani Kapoor) भी लीड रोल में बेहद पसंद किए गए.

‘डार्लिंग्स’ से बेहद खुश हैं रणबीर
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के दौरान जब आलिया भट्ट के पहले प्रोडक्शन प्रोजेक्ट ‘डार्लिंग्स’ के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मैं बेहद खुश हूं. यह एक नए शुरुआत के साथ आगे बढ़ाना वाकई में खास होता है.” इसके बाद ‘डार्लिंग्स’ पर रिएक्शन देते हुए उन्होंने कहा, “मैंने डार्लिंग्स फिल्म भी देखी है. यह कमाल की फिल्म है. जैसे आप सब उम्मीद करते हैं आलिया भट्ट की फिल्म में कैसी होनी चाहिए है? यह उसी लेवल की है. ‘डार्लिंग’ के सभी स्टारकास्ट ने शानदार काम किया है.

Instagram Printshot

करण जौहर भी कर चुके हैं ‘डार्लिंग्स’ की तारीफ
आपको बता दें कि रणबीर से पहले फिल्म मेकर्स करण जौहर ने ‘डार्लिंग्स’ का रिव्यू करते हुए इसे 5 स्टार दिया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर आलिया की फिल्म की ताऱीफ करते हुए लिखा था, ” ‘डार्लिंग’ की स्टारकास्ट आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू बहुत ही दमदार एक्टर्स हैं और बहुत ही दिनों के बाद इतनी मजेदार कास्ट देखने को मिली है. जसमीत का जबरदस्त डेब्यू है. मैं आपका और भी ऐसा काम आगे भी देखना चाहूंगा. मेरी बेबी गर्ल आलिया भट्ट बतौर प्रोड्यूसर बहादुरी के साथ नई जर्नी शुरू कर रही हैं. उनका कंटेंट चॉइस भी बढ़िया है. वाह क्या फिल्म है. कोई भी ‘डार्लिंग’ को मिस न करें.”

रणबीर-आलिया की आने वाली फिल्मों की लिस्ट
अब बात करतें हैं रणबीर-आलिया की अन्य फिल्मों की तो, इस जोड़ी को जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखने को मिलेगा. इसके अलावा आलिया को फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी देखी जाएंगीं. इसके इतर आलिया गैल गैडोट के साथ फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से  अपना हॉलीवुड डेब्यू करेंगी. वहीं रणबीर, फिल्म एनिमल और लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में देखे जाएंगे.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor, Shamshera



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.