आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर करण जौहर के छलके थे आंसू, बोले- उसने आकर मुझे गले से लगाया और…


करण जौहर (Karan Johar) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बीच कितना खास रिश्ता है, ये किसी से छिपा नहीं है. एक अच्छा प्रोफेशनल रिश्ता होने के साथ-साथ दोनों के बीच के पसर्नल रिश्ता भी बेहद खास है. करण कई बार कह चुके हैं कि आलिया को वह अपने बेटी मानते हैं और उन्हें एक बच्चे की तरह ट्रीट करते हैं. वहीं, आलिया भी करण को अपने पिता के समान मानती हैं. एक पिता के लिए वो सबसे खास पल होता है, जब उनके बच्चों के बच्चे होते हैं, यानी वो दादा-दादी या नाना-नानी बनते हैं. करण ने हाल ही में खुलासा किया कि आलिया की प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर उनका रिएक्शन कैसा था.

कपूर परिवार में जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मम्मी बनने वाली हैं. रणबीर कपूर संग एक्ट्रेस अपना पहला बेबी एक्स्पेक्ट कर रही हैं. शादी के दो महीने बाद उन्होंने फैंस को ये गुड न्यूज देकर शॉक्ड कर दिया. करण जौहर (Karan Johar) भी नाना बनने वाले हैं. फिल्ममेकर ने हाल ही में खुलासा किया ये खबर सुनने के बाद वह रोने लगे थे. क्योंकि करण के लिए ये मोमेंट बेहद ही इमोशनल था.

जब आलिया ने करण जौहार के दी थी GOOD NEWS
Alia Bhatt
टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में करण जौहर से जब पूछा गया कि उनका आलिया की प्रेग्नेंसी की न्यूज सुनकर फस्ट रिएक्शन क्या था? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैं तो रोने लगा था. वह मेरे ऑफिस में आई थी. मुझे याद है कि उस दिन मेरे बाल बहुत खराब हो रहे थे और मैंने हुड्डी के ऊपर कैप लगाई हुई थी. उसने मुझे यह गुड न्यूज दी और मेरा पहला रिएक्शन था मेरी आंखों से आने वाले आंसू और आलिया मेरे पास आई और उसने मुझे गले लगाया. मैंने कहा कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि तुम्हारा बेबी होने वाला है. ऐसा लगा कि आपके बेबी का बेबी होने वाला है. मेरे लिए वह बेहद ही इमोशनल मोमेंट था. अभी भी है.’

स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं करण-आलिया
‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के साथ बॉलीवुड में आलिया को लॉन्च करने वाले करण जौहर ने कहा कि मैंने उसे एक लड़की से एक उत्कृष्ट कलाकार के रूप से अद्भुत आत्मविश्वासी महिला में बदलते देखा है और मुझे बहुत गर्व महसूस होता है. मैं उसके लिए पेरेंट्स के समान हूं. मैंने उसे पाला है. जब वह 17 साल की थी, तब वह मेरे ऑफिस में आई थी. आज वह 29 साल की है. बीते 12 साल हम दोनों के लिए ही बेहद मैजिकल रहे हैं, क्योंकि मैं उसके साथ बहुत ही स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करता हूं.

करण को है आलिया के बेबी को गोद में लेना का है इंतजार
करण जौहर ने आगे कहा कि आलिया के बेबी अपनी गोद में लेने के लिए मैं इंताजर नहीं कर पा रहा हूं. मेरे लिए ये इमोशनल मोमेंट होने वाला है. जब मैंने पहली बार अपने दोनों बच्चों को गोद में उठाया था, वही एक्स्पीरियंस मेरा आलिया के बेबी के साथ होने वाला है.

आलिया को दूसरी बार डायरेक्ट कर रहे हैं करण
करण दूसरी बार आलिया को ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में निर्देशित कर रहे हैं, जिसमें मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह हैं. फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है. वहीं, आलिया भट्ट इस समय पुर्तगाल में हैं और हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.