आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी में शार्प जॉलाइन देख अर्जुन कपूर बोले ‘शानदार’, फैंस बोले- ‘नजर न लगाओ’


टू बी मॉम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) के प्रामोशन में बिजी हैं. कभी शरारा तो कभी वन पीस में अपने स्टनिंग लुक्स से वह लगातार इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं. आलिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव आलिया ने हाल ही में अपनी चार बेहद प्यारी तस्वीरों शेयर की, जिसको देखने के बाद ‘2 स्टेट्स’ में उनके को स्टार रहे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) रिएक्ट करने से खुद को रोक न सके.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में प्लेन व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर को शेयर किया है. प्रेग्नेंसी में आलिया की खूबसूरती देख अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने तस्वीर पर ऐसा कॉमेंट कर दिया, जिसको बाद फैंस कहने लगे ‘नजर न लगाओ’.

तस्वीर में उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘एक और दिन … इधर-उधर घूमना और  ‘डार्लिंग्स’ को प्रमोट करना- आशा है कि आपका दिन अच्छा हो… बाय’. आलिया ने अपने इस लुक को मेसी पोनीटेल और न्यूड ग्लोइंग मेकअप के साथ कंप्लीट किया. तस्वीर देख अर्जुन ने तारीफ करते हुए कॉमेंट किया- ‘प्रेग्नेंसी में ऐसी जॉलाइन…कमाल है आलिया भट्ट, टू गुड’.

फैंस भी अर्जुन का ये कॉमेंट देख खुद को रोक नहीं पाए और बोल बैठे नजर न लगाओ. फैंस हार्ट इमोजी बनाकर आलिया पर प्यार भी लुटा रहे हैं. अर्जुन के अलावा कई सेलेब्स आलिया की इस तस्वीर को पसंद कर रहे हैं.

‘डार्लिग्स’ फिल्म से आलिया बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रही हैं. 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्माण आलिया भट्ट ने अपने बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस और शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर किया है.

फिल्म में शेफाली और आलिया मां-बेटी की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं विजय वर्मा, रौशन मैथ्यू भी अहम किरदार में दिखाई देंगे.फिल्म की कहानी एक मां-बेटी की कहानी है जो शहर में अपने लिए एक जगह तलाश रही हैं.

Tags: Alia Bhatt, Arjun kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.