आलिया भट्ट की ‘Darlings’ से इंप्रेस हुईं जाह्नवी कपूर, एक्ट्रेस और फिल्म की तारीफ में कही ये बातें


मुंबईः 5 अगस्त को रिलीज हुई आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) की अब प्रशंसकों और आलोचकों के बीच चर्चा शुरू हो गई है. डार्क कॉमेडी को न केवल इसकी कहानी के लिए अनुकूल समीक्षा मिली, बल्कि कलाकारों शेफाली शाह, आलिया भट्ट और विजय वर्मा के शानदार प्रदर्शन ने भी दर्शकों के दिल जीत लिए हैं. कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी आलिया भट्ट स्टारर डार्लिंग्स की तारीफों के पुल बांधें हैं, जिसमें अब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नाम भी शामिल हो गया है. जी हां, जाह्नवी ने खुलकर ‘डार्लिंग्स’ और आलिया भट्ट की तारीफ की है.

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट की डार्लिंग्स की तारीफों के पुल बांधे हैं. अभिनेत्री ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म और आलिया की सराहना करते हुए लिखा- ‘एक और विजेता! आपके लिए कोई शब्द नहीं आलिया भट्ट. गर्व करने के लिए एक और फिल्म और प्रदर्शन, जो आपकी अद्वितीय प्रतिभा से भरी है. शेफाली शाह जी आपने कमाल कर दिया. बेहद शानदार. विजय वर्मा, एक मानवीय खलनायक. आप बेहतरीन हैं. पूरी फिल्म के दौरान आपसे नफरत करना पसंद आया.’

जाह्नवी कपूर की इंसटाग्राम स्टोरी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @janhvikapoor)

फिल्म की डायरेक्टर जसमीत के रीन को बधाई देते हुए जाह्नवी ने आगे लिखा- ‘जसमीत के रीन होम रन के लिए बधाई. लास्ट बट नॉट द लीस्ट @baidnitin एक बार फिर कमाल कर दिया. आपकी निरंतरता और प्रतिभा के लिए बधाई. ये एक पागल सवारी है.’ खास बात तो ये है कि पिछले हफ्ते ही जाह्नवी कपूर की ‘गुड लक जैरी’ रिलीज हुई है, जिसके लिए वह भी खूब तारीफें बटोर रही हैं.

एक ओर जहां आलिया भट्ट की डार्लिंग्स नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है तो वहीं दूसरी तरफ जाह्नवी कपूर की गुड लक जैरी ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दस्तक दी. फिल्म के लिए जाह्नवी भी खूब तारीफें बटोर रही हैं. जाह्नवी अब ‘गुड लक जेरी’ बाद अब वह ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘मिली’ और फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगी. इन सभी फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आलिया भट्ट की बात करें तो वह रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मस्त्र’ में दिखाई देंगी.

Tags: Alia Bhatt, Janhvi Kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.