आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्तों को लेकर अक्सर ट्रोल होते हैं करण जौहर, एक्ट्रेस को लेकर बताई अपनी Feelings


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से साल 2012 में डेब्यू किया था. आलिया और करण के बीच की बॉन्डिंग समय के साथ और मजबूत होती चली आ रही है. करण और आलिया 10 साल बाद भी शानदार बॉन्डिंग शेयर करते कई मौके पर देखे गए. ‘कॉफी विद करण’ (Kofee With Karan) के 7वें सीजन को लेकर फिल्मेकर इन दिनों चर्चा में हैं. पिछले कुछ हफ्तों में सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर से नेटिजेंस ने सवाल किए हैं और ट्रोल भी किया है. अब हाल ही में बात करते हुए करण ने आलिया के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर ऑनलआइन हेट पर बात की.

हाल ही में एक चैट के दौरान आरजे सिद्धार्थ कनन ने करण जौहर से पूछा कि आलिया भट्ट के साथ कैसी बॉन्डिंग है और जब उन्हें पता चला कि आलिया प्रेग्नेंट हैं तो वह रोने क्यों लगे थे. इस पर करण ने कहा कि ‘वह सच में आलिया भट्ट को प्यार करते हैं. मुझे लगता है कि आलिया और मैं दोनों एक दूसरे को रुलाते हैं. मैं देखता हूं कि हमारे रिलेशनशिप को लेकर इंटरनेट पर कई नफरत भरी बातें की जाती हैं, मुझे नहीं पता कि लोगों को क्यों बुरा लगता है. मुझे अधिकार है कि मैं किसी को प्यार कर सकूं’.

आलिया भट्ट के लिए करण जौहर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट फोटो साभारः Instagram @aliaabhatt)

आलिया को बहुत प्यार करते हैं करण जौहर
करण जौहर ने इसके बारे में बताते हुए कहा कि ‘वह पहली इंसान है जिसे लेकर मैं पैरेट्स की तरह महसूस करता हूं. वह पहली शख्स है जिसे लेकर मेरे अंदर माता-पिता वाली भावना आई. मैं उससे प्यार करता हूं और पूरा देश जानता है कि वह बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक है. मेरे दिल में उसके लिए बहुत सारा प्यार, सम्मान, तारीफ हैं. इसलिए अगर मैं उसकी खुशखबरी सुनकर खुश होता हूं तो रोता हूं  और ऐसा करने का मुझे हक है. मैं उसके लिए पैरेंट्स की तरह हूं. मैं सच में उसे प्यार करता हूं और हर समय कहना चाहता हूं’.

ये भी पढ़िए-आलिया भट्ट ने पहली बार खुलकर की रणबीर कपूर की तारीफ, कहा-‘शादी के बाद खत्म हो गई मेरी सारी चिंता’

आलिया को लेकर पैरेंट्स वाली फीलिंग आती है
बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी समय हल्दी के रस्म पर भी करण जौहर भावुक हो गए थे. इतना ही नहीं जब आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी तब भी खुशी के मारे रो पड़े थे. करण सच में आलिया के लिए गार्जियन की तरह ही हैं.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.