आलिया भट्ट को पछाड़ साउथ की यह ब्यूटी क्वीन बनीं मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस! जानें मेल एक्टर्स में किसने मारी बाजी


सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) जब से अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा: द राइज में ‘ऊ अंटवा’ गाने में नजर आई हैं, तब से लाखों दर्शकों के दिलों में बस गई हैं. सामंथा रूथ प्रभु सभी की पसंदीदा एक्ट्रेस बन गई हैं. उनके पास कई फिल्में हैं. चाहे वह विजय देवरकोंडा के साथ ‘कुशी’ हो या तापसी पन्नू के साथ बॉलीवुड फिल्म, सामंथा यकीनन स्टारडम की राह पर तेजी से आगे बढ़ रही हैं. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि सामंथा अब देश की सबसे लोकप्रिय फीमेल एक्ट्रेस भी हैं?

ऑरमैक्स मीडिया ने हाल में पूरे भारत में ‘मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स’ की एक लिस्ट जारी की है और इस लिस्ट में सामंथा टॉप पर काबिज हैं. उन्होंने आलिया भट्ट, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ और पूजा हेगड़े सहित सभी को पीछे छोड़ दिया है और सभी की पसंदीदा बन गई हैं.

(फोटो साभार: Twitter)

सामंथा रूथ प्रभु ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को पीछे छोड़ा
सामंथा रूथ प्रभु जहां सूची में शीर्ष स्थान पर हैं, वहीं आलिया भट्ट दूसरे स्थान पर हैं. सबसे लोकप्रिय महिला सितारों की सूची में तीसरे, चौथे और पांचवें स्थान पर नयनतारा, काजल अग्रवाल और दीपिका पादुकोण का दबदबा है. पुष्पा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना छठी सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री हैं.

(फोटो साभार: Twitter)

सामंथा रूथ प्रभु बनीं सबसे लोकप्रिय महिला स्टार
कीर्ति सुरेश और कैटरीना कैफ उनके पीछे हैं. पूजा हेगड़े और अनुष्का शेट्टी भी दौड़ में हैं. अगर सामंथा रूथ प्रभु सबसे लोकप्रिय महिला स्टार हैं, तो विजय देश में सबसे लोकप्रिय पुरुष स्टार हैं. उनके बाद प्रभास और ‘आरआरआर’ के स्टार जूनियर एनटीआर का नंबर आता है.

अक्षय कुमार लिस्ट में एकमात्र बॉलीवुड एक्टर
‘मोस्ट पॉपुलर मेल स्टार्स’ की लिस्ट में चौथे और पांचवें स्थान पर पुष्पा फेम अभिनेता अल्लू अर्जुन और ‘केजीएफ’ स्टार यश का दबदबा है. अक्षय कुमार सूची में एकमात्र बॉलीवुड एक्टर हैं जो छठे स्थान पर हैं. राम चरण, महेश बाबू, सूर्या और अजित कुमार भी लोकप्रिय मेल एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं.

Tags: Alia Bhatt, Samantha akkineni



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version