आलिया भट्ट को मां बनने के बाद समझौता नहीं करने देंगे रणबीर कपूर, आने वाले बेबी को रखेंगे अपने बेहद करीब


बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. वह जल्द अपनी वाइफ एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे. पहली बार पिता बनने जा रहे हैं रणबीर अपने आने वाले बेबी के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच रणबीर ने अपने बेबी के बाद, अपनी आने वाली जिम्मेदारियों, सपनों और वाइफ आलिया के फिल्मी करियर के बारे में खुल बातें की.

रणबीर ने बातचीत में कहा कि वे नहीं चाहते कि आलिया भट्ट बच्चा पैदा करने के बाद अपने सपनों का त्याग करें क्योंकि वह खुद भी अपने आने वाले बेबी के संग ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहते हैं. इसके साथ ही वह आलिया संग पालन-पोषण की जिम्मेदारियों को साझा करना चाहते हैं ताकि उनका दोनों के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बना रहे.

पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं आलिया-रणबीर
आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया ने इसी साल अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंधे थे. कपल ने अपनी शादी के करीब तीन महीने के अंदर ही कपल ने हाल ही में घोषणा किया कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पहले अल्ट्रासाउंड सेशन की एक तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर यह खबर साझा की. तस्वीर में रणबीर भी नजर आए थे.

बच्चे के ज्यादा करीब रहना चाहते हैं रणबीर
‘इंडियन एक्सप्रेस’ से बात करते हुए रणबीर ने बताया कि वह एक व्यावहारिक पिता कैसे बनना चाहता है? रणबीर ने बताया, “आलिया और मैं पिछले कुछ समय से इस बारे में बात कर रहे हैं कि हम अपनी जिम्मेदारियों को कैसे शेयर करेंगे. हम एक ऐसी पीढ़ी में पले-बढ़े हैं, जहां हमारे पिता काम में काफी व्यस्त थे और हमारे आस-पास नहीं थे, इसलिए कमोबेश हमें हमारी मांओं ने पाला है, इसलिए हम अपनी मांओं के ज्यादा करीब रहे. मैं अपने बच्चों के साथ एक अलग प्रोग्रेसिव बॉन्ड रखना चाहता हूं. ताकि मैं वह मेरे ज्यादा करीब रहें.”

आलिया को नहीं करने देंगे समझौता
बातचीत में जब मां बनने जा रही आलिया के फिल्मी करियर को लेकर सवाल किया गया तो, रणबीर ने कहा, “आलिया इस फिल्म इंडस्ट्री में बहुत व्यस्त कामकाजी स्टार हैं और मैं नहीं चाहता कि वह अपने सपनों का त्याग करें क्योंकि उनका एक बच्चा है. इसलिए हमें कहीं न कहीं एक बैलेंस लाइफ स्टाइल की प्लानिंग करनी होगी. जहां हम दोनों अपने पर्सलन और प्रोफेशनल लाइफ का आनंद ले सकें, इसलिए यह एक समय में एक दिन, एक समय में एक कदम है आगे बढ़ कर हैं और मुझे इससे बहुत उम्मीदें हैं. ”

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.