आलिया भट्ट जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली है? रणबीर कपूर के जवाब से कन्फ्यूज हुए फैंस


Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बॉलीवुड के लवेबल कपल अपनी फिल्मों के अलावा माता-पिता बनने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जब आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी सुनाई थी, तब से ही उन्हें जमकर शुभकामनाएं मिल रही हैं. इस कपल को अक्सर अपने बच्चे को लेकर सवालों का सामना करना पड़ता है. इसी बीच रणबीर ने कुछ ऐसा कह दिया कि लोगों को लगा कि आलिया एक नहीं बल्कि दो बच्चों की मां बनने वाली हैं. अब इस खबर पर रणबीर ने एक नया स्टेटमेंट देकर एक बार फिर सबको चक्कर में डाल दिया है.

रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’  के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं, 22 जुलाई को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. बता दें कि फिल्म कंपैनियन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने दो सच और एक झूठ के बारे में बताया तो ये अफवाह फैल गई कि आलिया जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. एक्टर ने कहा था कि ‘मेरे जुड़वा बच्चे हैं. मैं एक बड़ी पौराणिक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं. मैं काम से लंबा ब्रेक ले रहा हूं’.  ऐसा कहकर रणबीर ने सच का अनुमान लगाने का काम फैंस पर छोड़ दिया.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज होगी. (फोटो साभार: file)

रणबीर कपूर ने फिर किया कंफ्यूज
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर से सोमवार को दिल्ली में फिल्म प्रमोशन के दौरान जुड़वा बच्चों को लेकर अफवाह के बारे में पूछा गया था. इस बारे में रणबीर का कहना है कि ‘कंट्रोवर्सी पैदा न करें. उन्होंने मुझसे दो सच और एक झूठ तीन बातों के बारे में बताने को कहा था. अब मैं ये नहीं बता सकता कि सच क्या है और झूठ क्या है’.

ये भी पढ़िए-रणबीर कपूर शादी के बाद जल्दी से क्यों बनना चाहते हैं पापा? एक्टर ने खुद किया खुलासा

रणबीर कपूर के बयान का क्या है मतलब ?
रणबीर कपूर के इस स्टेटमेंट ने एक बार फिर फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है. अगर गौर फरमाया जाए तो एक्टर के तीनों स्टेटमेंट में जुड़वा बच्चों वाली बात ही सच लग रही है. क्योंकि रणबीर  ‘एनीमल’ समेत कई नए प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रहे हैं. ऐसे में ब्रेक लेने का सवाल ही नहीं उठता, तो झूठ हुआ और दूसरा सच कि रणबीर पौराणिक फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ का हिस्सा हैं, ये तो सबको पता है.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.