आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी पीरियड में भी जमकर किए एक्शन सीन, वायरल तस्वीर में दिखा बेबी बंप


मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय करने के साथ ही जमकर काम भी कर रही हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) की शूटिंग पूरी की है. शूटिंग खत्म होने पर आलिया ने वंडर वुमन’ फेम गैल गैडोट (Gal Gadot) के साथ एक सेल्फी भी शेयर की, जिसमें उन्हें हॉलीवुड अभिनेत्री को गले लगाए देखा गया. लेकिन, अब सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की कुछ और तस्वीरें छाई हुई हैं, जो उनकी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के सेट से ही हैं.

हार्ट ऑफ स्टोन के सेट से लीक हुईं इन तस्वीरों में आलिया को जमकर मेहनत करते देखा जा सकता है. प्रेग्नेंसी पीरियड में भी आलिया खूब का कर रही हैं, जिसकी उनके फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. लेकिन, इन तस्वीरों के चर्चा में होने की एक वजह आलिया भट्ट का बेबी बंप भी है. जी हां, फोटोज में पहली बार आलिया का बेबी बंप नजर आ रहा है, जिसे लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं.

फोटोज में आलिया खाकी कलर के कपड़ों में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका बेबी बंप भी साफ देखा जा सकता है. आलिया शूटिंग सेट पर हैं और टीम के साथ सीन को लेकर कुछ बातचीत करती देखी जा सकती हैं. फोटोज पर नेटिजेंस का अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहा है. आलिया ने शुक्रवार को ही अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग खत्म की है. आलिया ने गैल गैडोट के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए फैंस को इसकी जानकारी दी.

हार्ट ऑफ स्टोन के सेट से आलिया भट्ट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. (फोटो साभारः ट्विटर)
Alia Bhatt, Alia Bhatt photos, Alia Bhatt heart of stone, Alia Bhatt baby bump, Alia Bhatt pregnancy, आलिया भट्ट, आलिया भट्ट का बेबी बंप, Alia Bhatt news, Alia Bhatt instagram, bollywood news

तस्वीरों में आलिया के बेबी बंप की खूब चर्चा हो रही है. (फोटो साभारः ट्विटर)

बता दें, आलिया और रणबीर कपूर अप्रैल में ही शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं शादी के 2 महीने बाद जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी. जिसे लेकर, अभिनेत्री के फैन भी खासे खुश नजर आए. वहीं सेलेब्स ने भी आलिया और रणबीर को बधाइयां दीं. आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ एक क्लीनिक में अल्ट्रासाउंड कराती देखी जा सकती हैं.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.