आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर का कोट चुराकर सोशल मीडिया पर किया हल्ला, लोग बोले- ‘बच्चे पर क्या असर पड़ेगा’


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. आलिया सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर फैंस को ट्रीट देती रहती हैं. जल्द मम्मी बनने वालीं आलिया ने हाल ही में अपनी दो बेहद प्यारी तस्वीरों को शेयर किया है. लेकिन इन तस्वीरों के लिए उन्हें चोरी करनी पड़ी और इसका हल्ला भी उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर कर दिया.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर जितना एक्टिव रहती हैं, उतना ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) सोशल मीडिया से दूर. लेकिन आलिया शादी के बाद से लगातार अपनी तस्वीरों या वीडियो के जरिए रणबीर के लिए प्यार बरसाती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि रणबीर के घर में न होने का उन्होंने खूब फायदा उठा लिया.

आलिया ने अपने फोटोशूट की दो तस्वीरों को साझा किया है. इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने बताया कि फोटोशूट के लिए घर से बाहर गए अपने पति रणबीर कपूर की अलमारी को खंगाली और डार्लिंग्स के प्रचार के लिए अपने लुक को पूरा करने के लिए उनका कोट चुरा लिया. उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखते हुए कहा, ‘जब पति दूर हैं, मैंने आज अपना लुक पूरा करने के लिए उनका ब्लेजर चुरा लिया है- थैंक्यू मेरे ‘डार्लिंग्स’.

उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और वेवी ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इस सिंपल लुक में भी आलिया काफी ग्लैमरस और स्टाइल दिख रही हैं.

लोग आलिया की इस पोस्ट पर अब खूब मजे ले रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि बेबी बंप को छिपाने और अपने लुक को चमकाने के लिए उन्होंने ये काम किया. वहीं, कुछ कह रहे हैं कि आप मां बनने वाली हैं, ऐसा चोरी चकारी के काम मत कीजिए. एक यूजर ने लिखा- ‘ओह… गोड देखना किसी दिन वो तुम्हारा ब्लाउज चुराकर पहना लेगा, जब तुम घर पर नहीं होगी’. एक अन्य ने लिखा- ‘दीदी चोरी करना बुरी बात है. आप प्रेग्नेंसी में ऐसा करेंगी तो आपका बच्चा भी चोर बन जाएगा. जैसे अभिमन्यू मां के पेट में सब सीख गया था’.

आपको बता दें कि आलिया वर्तमान में ‘डार्लिंग्स’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसका 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा. शेफाली शाह और विजय वर्मा अभिनीत फिल्म को आलिया भट्ट के होम बैनर द्वारा सह-निर्मित किया गया है.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.