आलिया भट्ट ने रियलिटी शो में बताया था क्या होगा उनकी बेटी का नाम, एक्ट्रेस की सोच की करेंगे तारीफ


मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ने इसी साल अप्रैल में शादी की थी और वे आज रविवार की सुबह एक बच्ची के मम्मी-पापा बन गए. जब से आलिया भट्ट के मां बनने की खबर सामने आई है, तब से फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिये उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

कपल ‘ब्रह्मास्त्र’ के शूट के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे. उन्होंने सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में सोनम कपूर की शादी में अपने रिश्ते का खुलासा किया था. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल अप्रैल में परिवार और दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधे थे और आज उनके घर एक नन्ही परी का आगमन हुआ.

आलिया भट्ट ने 6 साल की उम्र में पहली बार कैमरे का सामना किया था, जब वे साल 1999 में फिल्म ‘संघर्ष’ में नजर आई थीं. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे. आज जब खबर आई कि एक्ट्रेस ने मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया है तो फैंस और सेलेब्स बच्ची की पहली फोटो देखने के लिए बेताब हो गए. फैंस अभी से कयास लगा रहे हैं कि आलिया और रणबीर अपनी बेटी का क्या नाम रखेंगे.

‘सुपर डांसर 3’ के सेट पर पहुंची थीं आलिया भट्ट
दिलचस्प बात यह है कि आलिया ने साल 2019 में एक रियलिटी टीवी शो में कहा था कि अगर भविष्य में उनकी बेटी होती है, तो वे उनका क्या नाम रखेंगी. आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ का प्रमोशन करने के लिए ‘सुपर डांसर 3’ के सेट पर रणवीर सिंह के साथ पहुंची थीं. शो में सक्षम शर्मा नाम के कंटेस्टेंट से जब रणवीर सिंह के नाम की स्पेलिंग पूछ गई तो उन्होंने गलत स्पेलिंग बताई.

आलिया भट्ट बेटी का नाम रखना चाहती थीं ‘अलमा’
सक्षम शर्मा ने आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग ‘ALMAA’ बताया, जिसे ‘अलमा’ पढ़ा जाएगा. आलिया को यह नाम इतना पसंद आया कि उन्होंने कहा कि अगर वे भविष्य में एक बेटी की मां बनती हैं, तो वे उनका नाम अलमा रखना पसंद करेंगी. आज आलिया के मां बनने के बाद फिर से इस एपिसोड की चर्चा हुई. अब देखने वाली बात यह है कि आलिया अपनी बेटी का नाम ‘अलमा’ रखती हैं या फिर कुछ और.

Tags: Alia Bhatt, Baby, Bollywood news, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.