आलिया भट्ट ने ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग खत्म होते ही गैल गैडोट को लगाया गले, पति रणबीर कपूर को दिया ये मैसेज


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग पूरी कर ली है. आलिया ने शूटिंग पूरी होने पर फिल्म के सेट से कई तस्वीरें शेयर की हैं और एक खूबसूरत नोट लिखा है. इन तस्वीरों में से एक में आलिया ‘वंडर वुमेन’ फेम गैल गैडोट (Gal Gadot) को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं. यह एक सेल्फी है. आलिया गैल को काफी कस के प्यार से पकड़े हुए हैं. दोनों के चेहरे पर एक लंबी मुस्कान देखी जा सकती है. इस सेल्फी को खुद गैल ने क्लिक की है. वहीं, दूसरी तस्वीर में आलिया को सेट पर एक सीन के लिए शूटिंग करती दिख रही हैं.

आलिया भट्ट ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक में ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) की टीम कुछ महिलाओं के साथ पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. एक और तस्वीर में एक कुर्सी को देखा जा सकता है, जिस पर ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ लिखा है. संभावित तौर पर यह फिल्म के डायरेक्टर की चेयर है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने खुशी जताई और फिल्म के प्रति अपने प्यार को बयां किया है.

(फोटो साभारः Instagram @aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,“हार्ट ऑफ स्टोन- तुम मेरा पूरा दिल हो. ब्यूटीफुल गैल गैडोट को मेरा धन्यवाद… मेरी निर्देशक टॉम हार्पर… जैमी डोर्मैन आज आपको याद किया…. और पूरी टीम को कभी न भूलने वाले अनुभव के लिए धन्यवाद. मुझे मिले प्यार और देखभाल के लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी.”

रणबीर कपूर से मिलने के एक्साइटेड हैं आलिया

आलिया भट्ट ने आगे लिखा, “और मैं आप सभी के लिए फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता!!! लेकिन अभी के लिए… मैं घर आ रही हूं बेबी.” आलिया भट्ट के मैसेज से लगता है कि वह घर वापस आने और पति रणबीर कपूर से मिलने के लिए ज्यादा एक्साइटेड हैं. इसके साथ उन्होंने अपने कैप्शन में कई दिल वाले और सूरज वाले इमोजी शामिल किए.

आलिया भट्ट की शादी में गुस्से में आकर महेश भट्ट ने कह दी थी ये बात, एक्ट्रेस बोलीं- सो मीन पापा, आपने ऐसा कहा?

गैल गैडोट भी कर रही हैं आलिया को मिस

आलिया की इस तस्वीरों वाली पोस्ट पर गैल गैडोट ने कमेंट कर बताया कि वह भी उन्हें मिस कर रही हैं. गैल गैडोट ने आलिया भट्ट की पोस्ट पर कमेंट किया, “हम पहले से ही आपको मिस कर रहे हैं.” आलिया की मां सोनी राजदान ने ताली बजाने और दिल वाले इमोजी कमेंट किया. उन्होंने एक कमेंट में लिखा, “आप दोनों साथ में बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं और इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकती. “

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.