आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की बेटी का नाम शॉर्टलिस्ट, दादा ऋषि कपूर से कनेक्शन जान कर इमोशनल हुईं नीतू कपूर ! – alia bhatt ranbir kapoor baby name shortlist neetu kapoor get emotional to know connection with rishi kapoor pr – News18 हिंदी


मुंबई: कपूर खानदान की नन्ही बिटिया को लेकर चर्चा लगातार बनी हुई है. मंगलवार को मम्मी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब ‘मॉम’ लिखे कॉफी मग वाली फोटो शेयर की तो फैंस बच्ची का चेहरा दिखाने की डिमांड करने लगे. बच्ची के जन्म से दादी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और नानी सोनी राजदान, नाना महेश भट्ट बेहद खुश हैं. बच्ची के नाम को लेकर भी खूब कवायद चल रही है. खबर है कि आलिया की बेटी का नाम शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है.

ऋषि कपूर से जुड़ा है बेबी के नाम
आलिया भट्ट जब 6 नवंबर को मां बनीं तो पापा रणबीर कपूर समेत पूरा खानदान खुशी से झूम उठा. आलिया इन दिनों मैटरनिटी के खास पलों को अपनी प्रिंसेस के साथ एंजॉय कर रही हैं. बेबी का नाम जानने और चेहरा देखने के लिए फैंस भी बेसब्र हैं. इसी बीच पता चला है कि आलिया-रणबीर की बेटी का नाम तय कर लिया है, जिसका खास कनेक्शन दादा ऋषि कपूर से बताया जा रहा है. अगर ऋषि जिंदा होते तो अपनी पोती को देख बेहद खुश होते. ऋषि एक जिंदादिल इंसान थे, जिनके ठहाकों को आज भी साथी एक्टर्स और फैमिली वाले मिस करते हैं.

आलिया की जादुई बिटिया का नाम मां-बाप पर नहीं
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी जादुई बिटाया का नाम दिवंगत एक्टर और बच्ची के दादा ऋषि कपूर से जोड़कर रखने का फैसला किया है. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की माने तो आलिया-रणबीर अपनी बच्ची का नाम खुद के नाम से जोड़कर नहीं रखना चाहते हैं. कपूर फैमिली और भट्ट फैमिली ने मिल कर एक नाम पर सहमति जताई है.

बहू-बेटे के फैसले से इमोशनल हैं नीतू कपूर
रणबीर कपूर के साथ-साथ आलिया भट्ट भी अपने ससुर ऋषि कपूर के नाम से अपनी बेटी का नाम रख कर उन्हें श्रद्धांजलि देना चाहते हैं. रणबीर-आलिया के इस फैसले से जहां ये पता चलता है कि दोनों फैमिली को लेकर काफी संजीदा हैं वहीं रणबीर की मम्मी नीतू कपूर भी काफी इमोशनल हैं. कपूर फैमिली से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक अपने बेटे-बहू का फैसला नीतू के दिल को छू गया है. बहरहाल देखना ये है कपूर खानदान की नन्ही परी का चेहरा और नाम एक साथ सामने आएगा या बारी-बारी से.

Tags: Alia Bhatt, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor, Rishi kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.