आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने किया पहले बच्चे का स्वागत, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म


मुंबई. बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पैरेंट्स बन गए हैं. आलिया ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. घर में नन्हा मेहमान आने कपूर और भट्ट परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है. हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. रणबीर-आलिया रविवार सुबह साढ़े सात बजे कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल पहुंचे थे. पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है.

फैंस इस खबर को सुनकर काफी खुश हैं और कपूर और भट्ट परिवार को बधाइयां दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “बहुत बहुत मुबारकवाद कपूर एंड भट्ट फैमिली.” कई अन्य यूजर्स ने लाल दिल वाले और खुशी वाले इमोजी कमेंट कर बधाई दी हैं. आलिया भट्ट की डिलीवरी से पहले उनके पिता और फिल्ममेकर महेश भट्ट ने खुशी जताई थी. उन्होंने ई-टाइम्स से बात करते हुए होने वाले बेबी के लिए खुशी जताई है.

आलिया-रणबीर को फैंस बधाई दे रहे हैं. (फोटो साभारः विरल भयानी इंस्टाग्राम)

कपल ने शादी के 2 महीने के बाद ही ऐलान कर दिया था कि दोनों की जिंदगी में एक बेहद खास और नन्हा मेहमान आने वाला है. जून में आलिया ने एक फोटो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी. आज सुबह रणबीर-आलिया को मुंबई के एक अस्पताल के बाहर देखा गया था और कपल अपने पहले बच्चे की डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंचे थे.

पिछले महीने हुई थी आलिया की गोद भराई की रस्में

अक्टूबर में, कपूर परिवार ने आलिया के लिए एक मेगा गोद भराई समारोह भी आयोजित किया जिसमें रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी, चचेरी बहन करिश्मा कपूर और दादी नीला देवी सहित कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था.

गोद भराई में शामिल हुए थे करीबी दोस्त

आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी इस खास कार्यक्रम में शामिल हुईं. करण जौहर, अयान मुखर्जी और अनुष्का रंजन सहित अन्य लोग भी मौजूद थे. आलिया की गोद भराई की तस्वीरें कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थीं.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *