आलिया भट्ट-रणबीर कपूर सुबह-सुबह पहुंचे अस्पताल, क्या जल्दी आने वाला है ‘बेबी कपूर’?


मुंबईः बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्दी ही पैरेंट्स बनने वाले हैं और ये बात किसी से छिपी नहीं है. कपल ने शादी के 2 महीने के बाद ही ऐलान कर दिया था कि दोनों की जिंदगी में एक बेहद खास और नन्हा मेहमान आने वाला है. जून में आलिया ने एक फोटो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी और अब हाल ही में रणबीर-आलिया को मुंबई के एक अस्पताल के बाहर देखा गया और रिपोर्ट्स की मानें तो कपल अपने पहले बच्चे की डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंचे हैं.

बॉलीवुड सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के पोस्ट की मानें तो आलिया भट्ट की डिलीवरी के लिए कपल अस्पताल पहुंचे हैं. कथित तौर पर रणबीर-आलिया रविवार सुबह साढ़े सात बजे कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल पहुंचे. पैपराजी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘#aliabhatt और #RanbirKapoor आज सुबह 730 बजे गिरगांव के अंबानी अस्पताल में डिलीवरी के लिए पहुंचे. आलिया भट्ट अस्पताल में भर्ती हैं.’

आलिया भट्ट ने जून में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

हालांकि, हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया गया था कि ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री की डिलीवरी की तारीख 20 से 30 नवंबर के बीच होने की संभावना है. ई-टाइम्स ने इसकी सूचना दी और दावा किया कि आलिया भट्ट की डिलीवरी की तारीख उनकी बहन शाहीन भट्ट के जन्मदिन के आसपास होने की संभावना है – जो कि 28 नवंबर है.

गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे. जिसके 2 महीने बाद ही, डार्लिंग्स अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर सोनोग्राफी सेशन की फोटो शेयर करते हुए सभी को आश्चर्यचकित कर दिया. इस फोटो के साथ उन्होंने दुनिया को अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी. फोटो में रणबीर कपूर भी थे, जिसे शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- “हमारा बच्चा जल्द ही आ रहा है.”

Tags: Alia Bhatt, Bollywood news, Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.