Spread the love


अलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणबीर कपूर से शादी की खबरों के बीच अपने दोस्तों की शादियां अटेंड कर रही हैं. पिछले दिनों आलिया भट्ट अपनी फ्रेंड एक्ट्रेस अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) की शादी में नजर आई थीं. अब एक फिर अपनी एक और खास दोस्त के मैरिज फंक्शन में दिखाई दी.. आपको बता दें कि इस वक्त आलिया दिल्ली में अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके हीरो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हैं. बीते बुधवार की रात को रणवीर-आलिया (Ranveer -Alia) को गुरुग्राम के एक कॉन्सर्ट में जमकर डांस करते हुए देखा गया. अब इनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

‘ब्राउन मुंडे’ पर जमकर झूमे रणवीर-आलिया

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranveer Singh & Alia Bhatt) के इस डांस वीडियो को पिंकविला ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों एक्टर्स कितनी मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं. मशहूर रैपर एपी ढिल्लन (Rapper AP Dhillons) के गाने का रणवीर-आलिया ने भरपूर मजा लिया. बताया जा रहा है कि यह प्रोग्राम दिल्ली से सटे गुरुग्राम में चल रहा था. उसी वक्त आलिया और रणवीर वहां पहुंच गए. अपने चहेते स्टार्स को देखकर वहां मौजूद फैंस बेकाबू हो रहे थे. जब एपी ढिल्लन ने ‘ब्राउन मुंडे’ गाया तो रणवीर-आलिया झूमने पर मजबूर हो गए.

दिल्ली में चल रही है ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग

गौरतलब है कि हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट दिल्ली में स्पॉट किए गए थे. उनके साथ फिल्ममेकर करण जौहर भी थे. लंबे वक्त के बाद करण अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का निर्देशन कर रहे हैं. जब से इस फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ, तब से फैंस के बीच इसे लेकर एक्साइटमेंट है.

बाताया जा रहा है कि रणवीर-आलिया की जोड़ी वाली इस फिल्म में रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी का भी जबरदस्त तड़का है. फिल्म में लंबे अर्से के बाद धर्मेंद्र और जया बच्चन स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. साथ शबाना आजमी भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रही हैं. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी इससे पहले फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में काम कर चुकी है.

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही फिल्म ‘बाहुबली’ के निर्देशक एस.एस. राजा मौली की फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा आलिया, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. वहीं, रणवीर सिंह की फिल्म ‘85’ जल्द ही रिलीज होने वाली है.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Ranveer Singh





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *