आलिया भट्ट-रणवीर सिंह हैं नई जेनरेशन के शाहरुख खान-काजोल, केमिस्ट्री को लेकर करण जौहर ने किया मजेदार खुलासा


बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) का कहना है कि अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नई जेनरेशन के काजोल और शाहरुख खान हैं.

आपको बता दें कि बॉलीवुड में शाहरुख (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol ) को बॉलीवुड के ‘सबसे फेमस रोमांटिक जोड़ी’ में से एक माना जाता है. ये जोड़ी करण जौहर के निर्देशन में बनी उनकी डेब्यू फिल्म ‘कुछ-कुछ होता’ के लिए फेमस है. इस फिल्म के बाद ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘बाजीगर’, ‘माई नेम इज खान’ सहित कई फिल्मों में एक साथ देखा जा चुका है. दर्शकों को पर्दे पर इनकी केमिस्ट्री बेहद पसंद है.

रणवीर-आलिया की जोड़ी

रणवीर-आलिया की बात करें तो इनकी जोड़ी साल 2019 में आई फिल्म ‘गली बॉय’ ( Gully Boy) में दर्शकों द्वारा नोटिस गई. फिल्म में दोनों की क्यूट केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आई. अब करीब 3 साल बाद इस जोड़ी करण के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखने को मिलेगा. फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

रणवीर-आलिया हैं नए काजोल-शाहरुख
राजीव मसंद के साथ हाल ही में बातचीत में, करण ने एक सवाल का जवाब देते कहा, “जब रणवीर और आलिया कैमरे का सामना करते हैं, तो आप उस केमिस्ट्री को देखेंगे क्योंकि वे दोस्त हैं और उनकी दोस्ती का परिणाम उनकी खास केमिस्ट्री है.” उन्होंने अपने सवाल का जवाब फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के फेमस डायलॉग ‘प्यार दोस्ती है’ के साथ दिया है. इसके बाद उन्होंने रणवीर और आलिया की जोड़ी की तुलना शाहरुख और काजोल की जोड़ी से की.

निर्देशन की दुनिया में वापसी
आपको पता दें कि आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के जरिए करीब 7 साल के निर्देशन की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है. फिल्म की सबसे खास बात ये हैं कि इसमें आलिया-रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी को भी प्रमुख भूमिकाओं में देखने को मिलेगा. यह फिल्म अगले साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Actor Shahrukh Khan, Alia Bhatt, Kajol, Karan johar, Ranveer Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.