आसिम रियाज बोले- ‘झूठे वादों से झुकने वाला नहीं हूं’, क्या सलमान खान की ओर है इशारा?


आसिम रियाज (Asim Riaz) भले ही ‘बिग बॉस 13’ के विनर ना बन पाए हों, लेकिन उन्होंने शो के दौरान लाखों दिल जीते. आसिम रियाज के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर हैं, जो उनकी हर एक्टिविटी पर नजर बनाए रहते हैं. वह अपने जबरदस्त लुक्स, फिटनेस और खुलकर अपनी बात रखने के लिए भी फैंस के बीच पसंद किए जाते हैं. बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर-अप आसिम के फैन उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में खबरें आई थीं कि आसिम रियाज, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आएंगे, लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ गया है.

आसिम रियाज ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसे लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभिनेता ने इशारों-इशारों में सलमान खान पर निशाना साधा है. दरअसल, कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि आसिम रियाज, सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में उनके छोटे भाई की भूमिका में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उन्होंने फिल्म में आयुष शर्मा को रिप्लेस किया है. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि अब उन्हें फिल्म से बाहर किया जा चुका है.

इस बीच, आसिम रियाज ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद लगता है कि ये रिपोर्ट्स पूरी तरह से सही हैं. अपने पोस्ट में आसिम ने लिखा- ‘मेरे पिता से इंडस्ट्री के एक इंफ्लुएंशियल पर्सनालिटी ने एक मूवी प्रोजेक्ट का वादा किया था. अपने प्रोजेक्ट का प्रचार करने के लिए उन्होंने 1 साल से ज्यादा समय तक मेरे नाम का इस्तेमाल किया. सभी बड़े मीडिया पब्लिकेशंस ने इसके बारे में बात की और कन्फर्म भी किया, मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि ये सारे झूठे वादे मुझे नीचा महसूस नहीं करा सकते.’

आसिम रियाज का पोस्ट. (फोटो साभारः ट्विटरः @imrealasim)

आसिम आगे लिखते हैं – ‘उन्होंने मुझे जो एंग्जाइटी और प्रेशर दिया है, वह मुझे वह सब करने से नहीं रोक सकते, जो मैं कर रहा हूं. तो मुझे अपने तौर से दुनिया को जीने दे…’ आसिम ने अपने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा है. लेकिन, इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने बिना नाम लिए इस पोस्ट के जरिए सलमान खान पर निशाना साधा है.

दरअसल, फरवरी में खबर आई थी कि सलमान खान की कभी ईद-कभी दिवाली में जो रोल उनके जीजा आयुष शर्मा करने वाले थे, उसमें अब आसिम रियाज नजर आएंगे. इसके पीछे की वजह यह थी कि, अब आयुष सेकेंड लीड या साइड रोल नहीं करना चाहते. ऐसे में उनकी जगह फिल्म में आसिम रियाज को लिए जाने की खबर आई. लेकिन, इस फिल्म की कास्टिंग में लगातार इतने बदलाव हुए कि अब आसिम के भी फिल्म से बाहर होने की पुष्टि हो गई है.

Tags: Asim Riaz, Bollywood news, Salman khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.