इंडियन आइडल के सेट पर चमकी कंटेस्टेंट की किस्मत, अब ‘आशिकी 3’ में गाएगा गाने


मुंबई. लोकप्रिय गायक कुमार सानू ने कहा कि उन्होंने कार्तिक आर्यन अभिनीत हाल ही में घोषित फिल्म आशिकी 3 के लिए इंडियन आइडल 13 के प्रतियोगी ऋषि सिंह को नई आवाज के रूप में पाया है.
कुमार सानू 1990 की रोमांटिक फिल्म आशिकी के जश्न के लिए सिंगिंग रियलिटी शो में दिखाई दे रहे हैं. जिसने अपनी रिलीज के 32 साल पूरे कर लिए हैं.

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत आशिकी 2 साल 2013 में रिलीज हुई थी. इसे 1990 की संगीतमय फिल्म आशिकी का सेकेंड पार्ट बताया गया था. जिस तरह से ऋषि सिंह ने सांसों की जरुरत और दिल का आलम गाया था, उसे देखकर कुमार सानू बहुत खुश हुए.

गाना सुनकर खुश हो गए कुमार सानू

उन्होंने कहा, यह आपके द्वारा एक ऐतिहासिक प्रदर्शन था, ऋषि. आपके द्वारा गाया गया दूसरा गीत अद्भुत था. आपकी आवाज इतनी अच्छी है कि आप कभी नहीं जानते, आप आशिकी 3 के लिए अगले पाश्र्व गायक हो सकते हैं. इसके अलावा, कुमार सानू भी बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय के साथ मंच पर प्रतियोगी के साथ थे, जो दीपक तिजोरी और अनु अग्रवाल के साथ सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में आ रहे हैं. अभिनेता ने गिटार बजाया जबकि कुमार सानू ने ऋषि के साथ गाया और दर्शकों के लिए यह फिल्म से यादों को फिर से बनाने जैसा था.

अपने प्रदर्शन से सभी को चकित करने वाले प्रतियोगियों में ऋषि सिंह, बिदिप्त चक्रवर्ती, अनुष्का पात्रा, देबोस्मिता रॉय, सोनाक्षी कर, सेनजुती दास, संचारी सेनगुप्ता, चिराग कोतवाल, विनीत सिंह, नवदीप वडाली, शिवम सिंह, काव्या लिमये और रूपम भरणहिया शामिल हैं. सिंगिंग रियलिटी शो को नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं. यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

Tags: Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.